दंतेवाड़ा। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही कार्रवाई के विरोध कांगे्‌रसियों ने धरना प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा। केंद्र की मोदी सरकार से शांतिपूर्वक न्याय की मांग कर रहे वरिष्ठ नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ एआइसीसी मुख्यालय पहुंचकर बल प्रयोग करते हुए क्रूरता के साथ बेरहमी से की गई पिटाई के विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज ब्लाक स्तर पर धरना प्रदर्शन व रैली के साथ ब्लाक मुख्यालयों में ज्ञापन सौंपा।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ईडी सहित सरकारी जांच एजेंसियों का दुर्स्प्रयोग कर रही है। कांग्रेस अध्यक्ष अवधेश गौतम ने कहा कि भारत के लोकतंत्र को बचाने कंाग्रेस हर तरह की लड़ाई लड़ेगी, पहले गोरों से लड़े थे, अब चोरों से लड़ रहें है। 17 जून 2022 को दंतेवाड़ा के किरन्दुल, बचेली, दंतेवाड़ा, गीदम, बारसूर, कटेकल्याण में ब्लाक कांग्रेस कमेटी अपने-अपने ब्लाक में धरना-प्रदर्शन करते हुए रैली के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। इस प्रदर्शन में दंतेवाड़ा में जिला अध्यक्ष अवधेश गौतम, छबिंद कर्मा जिला पंचायत अध्यक्ष तूलिका कर्मा, सलीम रजा उस्मानी राजकुमार तामो आदि उपस्थित थे।

केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

तोंकपाल। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर ब्लाक कांग्रेस कमेटी तोंगपाल की ओर से 17 जून को तोंगपाल में राष्ट्रीय नेताओं के खिलाफ केंद्र की भाजपा सरकार के इशारे पर इडी की कार्रवाई एवं चैबर के दफ्तर पर पुलिसिया कार्रवाई के विरोध में धरना-प्रदर्शन किया गया। केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी।

केंद्र की मोदी सरकार चाहे जितना भी हमें डराना चाहे हम कांग्रेसी हैं। कभी डरते नही साहब केंद्र की मोदी सरकार होश में आओ होश में आओ, के साथ धरना प्रदर्शन कर नायब तहसीलदार सर को ज्ञापन दिया गया। जिसमें उपस्थित रहे ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष लक्ष्मण कश्यप, पूर्व जिला पंचायत सदस्य टहल मांझी, तोंगपाल सरपंच मदन नाग, मारेगा सरपंच सुकुलदर नाग, लीटीरास सरपंच रामविलास नाग, कनकापाल सरपंच जितेन्द्र मंडावी, युवा कांग्रेस से विजय उर्फ गड्डी, राजेश नाग, सोमारु, नारायण, हरीश मरकाम, राज, सुरज, धून्नाू, कमलेश पटेल भभ आईटी सेल सोशल मीडिया जिला उपाध्यक्ष सुकमा, एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close