दंतेवाड़ा। विधानसभा क्षेत्र में सियासी पारा लगातार गर्म होता जा रहा है। सोमवार को गणेश चतुर्थी पर नेताओं ने माईजी के दर्शन के साथ गणेश पंडालों में पहुंच मतदाताओं से मुलाकात की। इधर शासकीय अवकाश के बावजूद कलेक्‍टोरेट निर्वाचन कार्यालय में रिटर्निंग अधिकारी सहित अन्‍य मौजूद रहे।

चुनाव कार्यालय में शाम तीन बजे तक गहमा गहमी बनी रही। इस बीच ओजस्‍वी मंडावी सहित अन्‍य दलों के नेता और उम्‍मीदवार पहुंचे। ओजस्‍वी मंडावी ने नाम निर्देशन फार्म लिया और एक सेट जमा भी किया। दूसरा सेट श्रीमती मंडावी 4 सितंबर को बड़े नेताओं के साथ दोबारा जमा करेंगी।

उधर कांग्रेस प्रदेशाध्‍यक्ष मोहन मरकाम सहित अन्‍य दिग्‍गज नेता और वकील सोमवार को नामांकन प्रक्रिया के पूर्व की कार्रवाई पूरी करते नजर आए। कांग्रेस की ओर से देवती कर्मा शुभ मुहूर्त में मंगलवार को पहला सेट आवेदन जमा करेंगी। दूसरा सेट वे भी 4 सितंबर को सीएम भूपेश बघेल की मौजूदगी में जमा करेंगी।


अब तक एक आवेदन जमा

सोमवार को जिला निर्वाचन कार्यालय से चार आवेदन फार्म बिके हैं। इनमें से एक जमा कर दी गई। बीजेपी की ओजस्‍वी मंडावी ने आवेदन लेने के बाद एक सेट सोमवार को ही जमा कर दिया। जबकि छग जनता कांग्रेस से सुजीत कर्मा, शिवसेना से जयराम कश्‍यप ने आवेदन खरीदा।

इससे पहले बल्‍लू भोगामी, हेमंत पोयाम, सुदरू कुंजाम, देवती कर्मा और भीमसेन मंडावी ने आवेदन खरीदा। उम्‍मीद जताई जा रही है कि ये मंगलवार या बुधवार को अपना आवेदन जमा कराएंगे।