रायपुर। दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में भाजपा की उम्मीदवार ओजस्वी मंडावी होंगी। भाजपा प्रदेश चुनाव समिति की बैठक कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में हुई। करीब डेढ़ घंटे चली बैठक में ओजस्वी के नाम पर सहमति बन गई है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने मीडिया से चर्चा में कहा कि चुनाव समिति में एक नाम पर सहमति बनी है।

इसे केंद्रीय संसदीय बोर्ड को भेजा जाएगा और शनिवार को उम्मीदवार की घोषणा हो जाएगी। चुनाव समिति की बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, चुनाव प्रभारी शिवरतन शर्मा, पुन्नूलाल मोहले, पवन साय, रामप्रताप सिंह, पूजा विधाणी, सुभाऊ कश्यप सहित अन्य मौजूद थे।

Bilaspur : मूक बधिर युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, पांच आरोपी गिरफ्तार

भाजपा ने दंतेवाड़ा में पर्यवेक्षक भेजा था, जिसमें ओजस्वी मंडावी के नाम पर सहमति बनी थी। पर्यवेक्षक की रिपोर्ट पर प्रदेश चुनाव समिति ने मुहर लगा दी है। ओजस्वी मंडावी के पति भीमा मंडावी की बस्तर में लोकसभा चुनाव के मतदान के दो दिन पहले नक्सलियों ने ब्लास्ट में हत्या कर दी थी।

PAK PM इमरान पर भड़के भारतीय मुस्लिम, जनाजा निकालकर जूतों से पीटा

ओजस्वी ने पार्टी पदाधिकारियों के सामने चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर की थी। इस भावना की संगठन ने कद्र करते हुए उन्हें उम्मीदवार बनाने पर सहमति दे दी है। अब केंद्रीय संसदीय बोर्ड में ओजस्वी को उम्मीदवार घोषित करने की औपचारिकता बाकी है।

जवान ने मृत पत्नी-बच्चे के नाम लिखा सुसाइट नोट, ‘माफ कर देना, तुम्हारे पास आ रहा हूं’