दंतेवाड़ा। Dantewada molestation News जिले में एक ही मामले में आरोपित को दोबारा जेल भेजने का मामला सामने आया है। दरअसल कोर्ट में समझौता करने के बाद जेल से छूटते ही आरोपित ने फिर से महिला को गुमराह कर शारीरिक संबंध बनाने लगा था। जिसके बाद महिला गर्भवती तो गई, लेकिन आरोपित ने महिला से शादी करने से इंकार कर दिया। वहीं मामले में महिला से थाना बचेली में शिकायत दर्ज कराई। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, जिले के थाना बचेली में 06 जनवरी को पीड़ित महिला ने एक लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज करायी कि पड़ोस में रहने वाले भूषण कुमार साल 2021 में महिला के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया था। जिसके संबंध में थाना बचेली में पूर्व अपराध पंजीबद्ध कर आरोपित भूषण कुमार को जेल भेजा गया था। इस मामले में कोर्ट में पेशी चल रही थी, पेशी के दौरान महिला की मुलाकात आरोपित भूषण से होने से आरोपित ने महिला को केस वापस लेने और जेल से छुड़ानी की बात कही। साथ ही महिला से शादी करने और फिरसे धोखा नहीं देने की बात कही थी। महिला भी आरोपित की बातों में आकर कोर्ट में समझौता कर ली थी। आरोपित भूषण सितम्बर 2021 को जेल से छूटकर वापस आया और महिला से मिला। इस दौरान महिला ने आरोपित से शादी करने की बात कही। इसके बाद आरोपित ने जल्दी शादी करने का विश्वास दिला कर महिला को अपने साथ अपने घर लेकर गया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब महिला गर्भवती हो गयी और गर्भ ठहरने की बात आरोपित को बताई तो आरोपित ने महिला से बातचीत व संपर्क करना बंद कर दिया।

बता दें आरोपित भूषण पर शादी का प्रलोभन देकर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाकर गर्भवती करना और शादी करने से इंकार करने के संबंध में महिला के लिखित आवेदन पर थाना बचेली में धारा 376(2) में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। महिला संबंधित अपराध होने से थाना प्रभारी द्वारा एसपी को अवगत कराया गया जिस पर एसपी सिध्दार्थ तिवारी के दिशा निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार बर्मन के मार्गदर्शन में प्रकरण के गंभीरता को देखते हुये आरोपित की गिरफ्तार कर त्वरित कार्यवाही की गई। आरोपित भूषण की पता तलाश करने के बाद आज मुखबीर की सूचना पर दबिश देकर आरोपित भूषण कुमार उम्र 24 वर्ष साकिन वार्ड क्रमांक 17 पुराना मार्केट बचेली को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में रखने माननीय न्यायालय प्रस्तुत किया गया है, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Posted By: Vinita Sinha

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close