Dantewada News: किरंदुल। पिछले साल कोरोना संक्रमण के कारण मायूसी भरे सन्नाटे के बाद इस वर्ष नवरात्र में लौहनगरी किरंदुल में डीजे डांडिया नाइट्स की धूम रही। राघव मंदिर परिसर में डांडिया नाइट्स समिति की ओर से आयोजित डांडिया कार्यक्रम में पूरी लौहनगरी झूम उठी। उक्त कार्यक्रम में डांडिया खेलने बचेली और दंतेवाड़ा तक से लोग इस आयोजन में सम्मिलित हुए।

इस दौरान लगातार तीन दिन से लोगों ने डांडिया खेलने में उत्साह देखने को मिला। अंतिम दिन डांडिया खेलने वालों के चेहरों में खुशी के साथ कहीं न कहीं मायूसी भी थी। साथ ही मां दुर्गा से प्रार्थना भी की जा रही थी कि अगले साल हमें फिर यह मौका देना।

समिति के अध्यक्ष राहुल महाजन ने कहा कि यह डांडिया नाइट्स का इतजार पूरा शहर साल भर करता है और कोरोना काल में आयोजन न होने की वजह से इस वर्ष लोगों में पहले से काफी उत्साह था तो हमारी सबसे बड़ी चुनौती थी कि आयोजन पिछली बार की अपेक्षा और अच्छे से करने की। जिसका प्रमाण इसी बात से मिल गया कि लोगों की भीड़ इस बार बेकाबू थी और साथ दूसरे शहरों से आए हुए डांडिया प्रेमियों ने भी आयोजन को सफल बनाया।

राहुल महाजन ने बताया कि इस बार प्रतिभागियों कि बेस्ट कपल, बेस्ट ग्रुप डांस, बेस्ट परफ़ार्मर और बेस्ट ड्रेस श्रेणियों में पुरस्कृत भी किया गया जिसमे बेस्ट ग्रुप का विजेता अभी एंड अभी ग्रुप रहा तो वही बेस्ट कपल का इनाम पूनम और आदित्य को मिला। इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए समिति द्वारा जिला प्रशासन और पत्रकार संघ को भी सादर धन्यवाद प्रेषित किया गया। इस कार्यक्रम के सफल आयोजन में समिति सदस्य कुणाल सोनी,योगी, अनंत,आदिल,थानेश्वर, परिमेश्वर, दुर्गेश आदि का भी योगदान अतुल्य रहा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local