दंतेवाड़ा। दंतेवाड़ा में कांग्रेस की मंगलवार को तीन अलग-अलग जगहों पर कंग्रेस कार्यकर्ताओ की बैठक हुई। बैठक में गीदम, कुआकोंडा, दंतेवाड़ा में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित हुए। वहीं बूथ प्रबंधन की बैठक में कार्यकर्ताओं ने अपनी समस्या बताई। जिसमे कार्यकर्ताओं से सरकार के द्वारा चलाई जा रहीं योजनाओं को जन हितकारी व कई कार्यकर्ताओं ने बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं की भी मांग की।

डीएमफ़ की राशि को जिले में ही खर्च करने की मांग ब्लाक अध्यक्ष बचेली ग्रामीण भीमा ने रखी। कार्यकर्ताओं ने कहा कि इस मद का खर्च जिले के विकास में अधिक लगाने से दंतेवाड़ा के ग्रमीण क्षेत्र की समस्याएं खत्म हो जाएंगी। कार्यकर्ताओं को राजू मितान के बारे में भी बताया गया। दर्जा प्राप्त मंत्रियों ने सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। कार्यकर्ताओं को बताया गया कि हमारी कांग्रेस सरकर की योजनाओं और नीतियों के कारण ही आज प्रदेश में हर वर्ग खुशहाल है और उसे सरकार की ओर से कुछ न कुछ मिला जरूर है।

दंतेवाड़ा में भी सीएम प्रवास

दंतेवाड़ा में जल्द ही मुख्यमंत्री का कार्यक्रम प्रस्तावित है। कार्यक्रम के पहले कांग्रेस पार्टीके बड़े नेता बैठक लेकर सरकार के द्वारा किए गए साढ़े तीन साल के कार्यों का फिडबैक कार्यकर्ताओं से लेने पहुंचे थे। बूथ कमेटी की इस बैठक में कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त रामगोपाल अग्रवाल, गिरीश देवांगन, क्रेड़ा अध्यक्ष मिथलेश स्वर्ण कार दंतेवाड़ा में तीन जगह गीदम ओसवाल भवन, दंतेवाड़ा जिला कांग्रेस कार्यालय व कुआकोंडा में सैकड़ों कार्यकर्ताओं से मिलकर सरकार के कामकाज का फिडबैक लिया।

कुआकोंडा में किरंदुल, कोडेनार, नकुलनार, पालनार, कटेकल्याण जैसे गांव के लोग बूथ कमेटी की बैठक में शामिल हुए। बूथ कमेटी की बैठक में जिले में विधायक देवती कर्मा, जिला अध्यक्ष अवधेश गौतम, जिला पंचायत अध्यक्ष तूलिका कर्मा, छबिंद्र कर्मा, सत्तारअली, मर्णल राय, वीरेंद्र गुप्ता सहित सैकड़ों कांग्रेसी बूथ कमेटी की बैठक में शामिल हुए।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close