दंतेवाड़ा। भारतीय जनता पार्टी व्यवसायी प्रकोष्ठ की दंतेवाड़ा जिला कार्यसमिति की प्रथम बैठक हुई। इस दौरान व्यवसायी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों का परिचय कराया गया। भारतीय जनता पार्टी व्यवसायी प्रकोष्ठ के तमाम वक्ताओं ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं को छोटे व्यवसायी तक पहुंचाने की आवश्यकता है ताकि वे इससे लाभान्वित हों और इसका लाभ आम ग्राहकों को भी मिले।

प्रदेश सह संयोजक अजय सिंग ठाकुर ने दंतेवाड़ा जिले में छोटे व्यवसायी का एक बड़ा सम्मेलन किए जाने की बात कही। बस्तर संभाग प्रभारी नरेंद्र पाणीग्राही ने कहा कि व्यवसायी प्रकोष्ठ का कार्य क्षेत्र बहुत बड़ा है। छोटे व्यवसाइयों के हितों की रक्षा के साथ-साथ राज्य एवं केंद्र सरकार की योजनाओं को छोटे -छोटे व्यवसायी तक पहुंचाने का भी आवश्यक है।

प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारी मिलकर कार्य करें। भाजपा जिलाध्यक्ष चैतराम अट्टामी ने प्रकोष्ठ को पूरी तरह सहयोग मार्गदर्शन देने की बात कही और कहा कि आने वाले समय में विधानसभा चुनाव में प्रकोष्ठ की महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

आगामी कार्ययोजना पर सविस्तार चर्चा

बस्तर संभाग सह प्रभारी आशीष चौहान ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। जिला संयोजक ने अपने कार्यकारिणी के पदाधिकारीयों का परिचय देते हुए प्रकोष्ठ के द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी दी एवं आगामी कार्ययोजना को विस्तार से रखा। अंत में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली को श्रद्धाजंलि दी गई।

बैठक में भाजपा जिला महामंत्री संतोष गुप्ता, धीरेंद्र प्रताप जिला उपाध्यक्ष, सत्यजीत चौहान, व्यवसायी प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक अतुल अग्रवाल, अमित गुप्ता, कोंडागांव भाजपा युवा मोर्चा के पतिराम पदमाकर, कार्यालय प्रभारी रतिराम व मीडिया प्रभारी राहुल असरानी और प्रकोष्ठ के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local