धमतरी। Bijapur Naxalite Attack: बीजापुर में जवानों और नक्सललियों के बीच हुए मुठभेड़ के बाद कोबरा कमांडो जम्मू कश्मीर निवासी राकेश्वर सिंह मन्हास को नक्सललियों ने बंधक बना लिया है। इसका दावा भी नक्‍सलियों ने किया है। अब जवान की रिहाई के लिए हर तरफ दुआएं हो रही है।

जवान को सकुशल वापस लाने के लिए विभिन्न स्तरों पर केंद्र और राज्‍य सरकार ने प्रयास भी प्रारंभ कर दिए हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने मां कर्मा जयंती के अवसर पर शांति की प्रार्थना करते हुए अमन, चैन, कुशलता के प्रतीक श्वेत कबूतर तथा खुले आसमान में गुब्बारा छोड़कर बस्तर के प्राकृतिक छटा बिखेरने वाले अनुपम वादियों को शांति के टापू के रूप में पुनः विकसित करने की मनोकामना की। बंधक कोबरा कमांडो राकेश्वर सिंह मन्हास को सकुशल रिहा किए जाने की मांग की है।

मोर्चा के जिलाध्यक्ष विजय मोटवानी ने कहा है कि मातृभूमि की सेवा करने वाले जवान को बंधक बनाया जाना एक कायरता पूर्ण कार्य है। जिसकी हम सब निंदा करते हैं। संकट व दुख की इस घड़ी में भारतीय जनता पार्टी व पूरा युवा मोर्चा नैतिक रूप से उस परिवार के साथ खड़ा है। केंद्र वह राज्य सरकार से अपील करते हैं कि सकुशल बंधक जवानों की वापसी के लिए समुचित कदम उठाया जाए।

बंधक बनाए जाने के दोषी नक्सलवादियों के मंसूबे को कुचलने के लिए सैन्य कार्रवाई की जाए। इस अवसर पर कहा कि निगम के पूर्व सभापति राजेंद्र शर्मा, नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा, पूर्व जिला अध्यक्ष राजीव सिन्हा पार्षद हेमंत बंजारे, जय हिंदूजा, श्वेता गजपाल, कैलाश सोनकर, देवेश अग्रवाल अभिषेक शर्मा, आशीष शर्मा, पवन गजपाल, गोपाल साहू, जयदीप विश्वास उपस्थित थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags