धमतरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। आटो में बिठाकर सात वर्षीय नाबालिक बच्ची को घुमाने की बात कहकर एक अधेड़ व्यक्ति ने उनके साथ अनाचार किया। घटना की जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। बच्ची के स्वजन की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कुरुद थाना प्रभारी उमेन्द्र टंडन ने बताया कि 14 जनवरी को कुरुद निवासी महेश ओझा (41 वर्ष) के आटो पर एक नाबालिक लड़की व उनके भाई बैठे थे, तभी महेश ने दोनों भाई और बहन को आटो में घूमाने की बात कही। आटो पर घूमने को लेकर दोनों तैयार हो गए। आरोपित महेश ने दोनों को कुरूद से लगे हुए ग्राम कन्हारपुरी की ओर ले गया। इस दौरान महेश ने नाबालिग बच्ची के भाई को बीच रास्ते में छोड़ दिया और बच्ची को अपने साथ आटो पर बिठाकर ले गया। बच्ची ने चिल्लाया, लेकिन वहां पर सुनसान होने की वजह से कोई नहीं सुना और खेत की ओर ले जाकर आरोपित ने नाबालिक बच्ची के साथ अनाचार किया।

इस दौरान आरोपित ने बच्ची को घटना की जानकारी किसी को नहीं देने की बात कही। बताने पर जान से मारने की धमकी भी दिया। घटना को अंजाम देने के बाद नाबालिग को कुरूद में छोड़ दिया। बच्ची ने घर पहुंचकर घटना की जानकारी अपने स्वजन को दी। पीड़िता के स्वजन तत्काल कुरुद थाने पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को ढूंढा, लेकिन वह घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था। मशक्कत के बाद आरोपित गिरफ्तार हुआ।पुलिस ने उसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

आरोपित दो बच्चों का पिता

थाना प्रभारी उमेन्द्र टंडन ने बताया कि आरोपित शादीशुदा है। उसके दो बच्चे हैं। वह खुद के आटो में लकड़ी ढुलाने का कार्य करता है। मध्य प्रदेश का रहने वाला है, जो पिछले 15 सालों से नगर पंचायत कुरूद में निवासरत है।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local