Crime News In Dhamtari: धमतरी। धमतरी में स्थित कुरुद के भाजपा कार्यालय में पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक अजय चंद्राकर को थूकदान और केतली भेंट करने गए कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और भाजपाइयों के बीच नौ सितंबर को जमकर गाली गलौज और मारपीट हुई थी। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ काउंटर जुर्म दर्ज किया है।

बस्तर में भाजपा की समीक्षा बैठक के दौरान प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी द्वारा थूक वाला बयान देने के बाद से कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। कुरुद के भाजपा कार्यालय में नौ सितंबर को युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता कुरुद के विधायक अजय चंद्राकर को थूकदान और केतली भेंट करने गए थे।

भाजपा कार्यालय में प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच गाली गलौज और मारपीट हो गई। इसके बाद भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कुरुद थाना में लिखित शिकायत देकर एक-दूसरे पर गाली गलौज और मारपीट का आरोप लगाकर एफआइआर दर्ज करने की मांग की थी।

इस घटना के बाद लगातार भाजपाई जिले भर में विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। कांग्रेसियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कठोर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। एसपी कार्यालय का घेराव करने के बाद 11 सितंबर को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आगमन पर भी भाजपाइयों ने काला झंडा दिखाने की कोशिश की थी।

अब कुरुद विधायक के प्रतिनिधि कृष्णकांत साहू की रिपोर्ट पर कांग्रेस के पांच-छह कार्यकर्ताओं तथा युवा कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार मरकाम की रिपोर्ट पर कुरुद पुलिस थाना में भाजपा के चार-पांच लोगों के अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local