धमतरी। संबलपुर स्थित कृषि दवा दुकान में युवक-युवती जानकारी लेने के बहाने पहुंचे। बातों में उलझाने के बाद युवती ने दुकान संचालक भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे की आंख में लेजर लाईट की रोशनी कर दी। तब तक 26 हजार रूपये साथ में आए युवक ने लूट लिए। इसके बाद दोनों कार में सवार होकर भाग गए। अर्जुनी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम संबलपुर में भाजपा के जिलाध्यक्ष शशि पवार के बेटे शुभम पवार 25 वर्ष की कृषि दवा की दुकान है। 23 दिसंबर सोमवार की शाम वहां एक अंजान युवक पहुंचा । वह कृषि दवाइयों के संबंध में पूछने लगा। शुभम उसे जानकारी दे रहा था। इसी बीच 35-40 साल की युवती भी वहां पहुंच गई।

दोनों को ग्राहक समझकर वह दवाई दिखाने लगा। इस दौरान युवती ने शुभम की आंख में लेजर लाइट की रोशन दिखा दी। मौजूद युवक गल्ला में रखा 70 हजार रूपये निकालने लगा। शुभम ने साहस का परिचय देते हुए आरोपित युवक से नगदी रकम छीन लिया। दोनों के बीच छीनाझपटी होने लगी।

इसी बीच युवक 26 हजार रूपये लूटने में कामयाब हो गया। इसके बाद शुभम ने बाकी रकम गल्ले में रखकर लॉक किया और पीछा करने लगा। युवक-युवती कुछ दूर जाकर सफेद रंग की कार में बैठकर फरार हो गए।

अर्जुनी पुलिस ने अज्ञात युवक-युवती के खिलाफ लूट की धारा 392 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अर्जुनी थाना प्रभारी उमेन्द्र टंडन ने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा में दोनों आरोपितों की फुटेज कैद हैं। फुटेज खंगालकर दोनों आरोपितों की तलाश की जा रही है। जल्द ही दोनों पुलिस की सलाखों के पीछे होंगे।

Posted By: Sandeep Chourey

fantasy cricket
fantasy cricket