धमतरी। Dhamtari Crime News: घरेलू विवाद को लेकर स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ बीपीएम ने आधी रात घर से दौड़ाकर पत्थर से मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। घटना की सूचना पर मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।बिरेझर पुलिस चौकी से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत नवागांव कचना निवासी देवनारायण देवांगन कांकेर जिले के चारामा ब्लाक में स्वास्थ्य विभाग में बीपीएम के पद पर पदस्थ है। वह धमतरी जिले के ग्राम नवागांव कचना निवासी है।

लाकडाउन के बाद से परिवार सहित अपने घर में रह रहे थे। इस बीच दो नवंबर की रात घर में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। घटना के बाद बीपीएम की पत्नी पूजा देवांगन मारपीट के डर से घर से जान बचाकर भाग रही थी, तभी उनके पति देवनारायण देवांगन पत्थर लेकर उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इससे गांव के सड़क किनारे खेत में उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर रात भर आरोपित पति देव नारायण देवांगन घटनास्थल के आसपास घूमते रहा। अलसुबह क्षेत्र में जाने वाले लोगों को डराते भी रहा।

घटना को अंजाम देने के बाद कुछ समय तक वह इस पर पर्दा डालने की कोशिश करता रहा, लेकिन बाद में पूरी तरह से टूटकर खुद ही ग्रामीणों को इसकी जानकारी दे दी। तब घटना की जानकारी ग्रामीणों को लगने के बाद पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी गई। इसके बाद बिरेझर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका का शव वहां से हटाकर पंचनामे के लिए भेजा।आरोपित पति को पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर हत्या के कारण की पूछताछ करने में जुट गई है। फिलहाल हत्या करने का मामला स्पष्ट नहीं हुआ है।

आरोपित कोरोना पाजिटिव

स्वास्थ्य विभाग चारामा से मिली जानकारी के अनुसार आरोपित देवनारायण देवांगन कोरोना पाजिटिव है। पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर है। इस दौरान वह घर पर ही रह कर अपना इलाज करवा रहा था।

Posted By: Himanshu Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस