Dhamtari Crime : धमतरी। कुरूद थाना क्षेत्र के ग्राम डाही में दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। दो सगी बहनों की लाश फांसी के फंदा पर लटकते मिली। दोनों सगी बहनों ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर जान दी है अथवा हत्या कर लाश लटका दी गई है। यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। प्रत्यक्षदर्शियों और पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला फांसी लगाकर खुदकुशी करने का लग रहा है। पुलिस लाश का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। कुरूद टीआई विपिन लकरा ने बताया कि दोनों बहनें नइट ड्रेस में थीं। एक की लाश रस्सी और दूसरे की लाश दुपट्टा के फंदे पर लटकी मिली है।

खेत किनरे पगडंडी रास्ते से लगे हुए पेड़ पर सुबह दो बहनों की लाश को लटकते देखकर ग्रामीणों की सांसे अटक गई। बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। परिजनों को तत्काल सूचित किया गया। पुलिस भी सूचना पर मौके पर पहुंची और लाश को पेड़ से नीचे उतारा गया।

मृतकों की पहचान चंद्रकला सोनवानी पिता चंद्रेश सोनवानी 22 वर्ष और अंजू सोनवानी 20 वर्ष के रूप में की गई है। चंद्रकला बारहवीं तक पढ़ाई करने के बाद घरेलू कामकाज में हाथ बंटाती थी। वहीं अंजू बीए प्रथम वर्ष में अध्ययनरत थी। दोनांे बहनों ने किन परिस्थितियों में यह आत्मघाती कदम उठाया है, इसकी पड़ताल पुलिस कर रही है।

पुलिस और परिजनांे का कहना का कि आत्महत्या करने की वजह का पता नही चल पाया है। कोई सुसाइडल नोट भी नहीं मिला हे। लेकिन बड़ी बात यह है कि आखिर दोनांे बहनों को ऐसी क्या समस्या थी जिससे मौत को गले लगा लीं? फिलहाल कुरूद पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

Posted By: Anandram Sahu

fantasy cricket
fantasy cricket