धमतरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कक्षा 11वीं की एक छात्रा ने स्कूल में ही चूहामार पाउडर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। सहेलियों ने छुड़ाने प्रयास किया, लेकिन वह निगल ली। घटना की जानकारी होने पर शिक्षकों ने तत्काल छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल छात्रा की स्थिति ठीक है और उपचार जारी है।

पुलिस सहायता केन्द्र जिला अस्पताल धमतरी से मिली जानकारी के अनुसार 21 सितंबर को हायर सेकेंडरी स्कूल छाती में अध्ययनरत कक्षा 11वीं की एक नाबालिग छात्रा ने कक्षा में ही गुपचुप तरीके से चूहामार पाउडर खा लिया। इस दौरान जब उनकी सहेलियों की नजर उस पर पड़ी, तो पाउडर को छुड़ाने की पूरी कोशिश की, लेकिन कुछ मात्रा में वह निगल गई थी।

आनन-फानन में छात्राओं ने घटना की जानकारी शिक्षकों को दी, तो स्कूल परिसर में हड़कंप मच गया। छात्रा को तत्काल शिक्षकों ने छाती के उप स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए ले गए, जहां उन्हें जिला अस्पताल धमतरी के लिए रिफर कर दिया गया। छात्रा की स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल में डाक्टरों ने तत्काल उपचार किया।

फिलहाल छात्रा की स्थिति पहले से ठीक है, लेकिन उपचार के लिए उन्हें भर्ती किया गया है। छात्रा ने आत्महत्या का कारण नहीं बताया। चूहामार पाउडर कहां से मिला, यह भी स्पष्ट नहीं है। फिलहाल मामले की जांच में पुलिस सहायता केन्द्र के पुलिस अधिकारी-कर्मचारी जुट गई है।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close