धमतरी। नईदुनिया प्रतिनिधि

युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मगरलोड थाना से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बिरझुली निवासी वेदप्रकाश यादव (24) पुत्र नंद कुमार यादव ने खेत के आम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस ने पंचनामा पश्चात शव का पोस्टमार्टम कराया। अंतिम संस्कार के लिए शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार मृतक पर थाना में एक महिला के घर में बुरी नीयत से प्रवेश करने की शिकायत की थी। युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का जुर्म दर्ज किया गया था। शायद लोकलाज के भय से युवक ने आत्महत्या की होगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।

जहर खाकर आत्महत्या की

अधेड़ ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। धमतरी के गोकुलपुर वार्ड के जागेश्वर साहू (45) पुत्र नारायण साहू की लाश घर के बरामदे में मिली। उसने रात में जहर सेवन कर लिया था। रविवार की सुबह परिजनों ने उसकी लाश देखने के बाद पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है कि उसने आत्महत्या क्यों की।

रोडरोलर में फांसी लगाकर जान दी

नगरी के जंगलपारा रोड में काम्प्लेक्स के पास खड़े रोडरोलर में युवक ने फांसी लगा ली। पुलिस के मुताबिक जंगलपारा निवासी राधेलाल यादव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक राधेलाल यादव सन 1992 से लगातार नई बस्ती माता सेवा दल नगरी के अध्यक्ष रहे। उन्होंने 20 जुलाई की रात गमछे का फंदा बनाकर रोडरोलर में फांसी लगा ली। सुबह लोगों ने उनकी लाश देखी और पुलिस को सूचना दी। आत्महत्या का कारण पता नहीं चल पाया है।

-