धमतरी, नईदुनिया न्यूज। जालमपुर वार्ड में चाकूबाजी की घटना हुई थी। चाकू से हमला करने वाला आरोपित फरार था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना सिटी कोतवाली में प्रार्थी भानुप्रताप सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वाल्मीकि चौक जालमपुर में 16 अगस्त की रात अपनी दुकान में बैठा था। कुछ लोग गांजा पी रहे थे, जिसे मना किया। उस वक्त वे लोग चले गए। लेकिन 15-20 मिनट बाद फिर से आ गए और लाइट गुल होने पर मोबाइल के टार्च से कुछ खोजबीन करने लगे।

शनिवार 17 अगस्त को भानुप्रताप सिंह अपनी दुकान में थे। आसिम खान और अन्य युवक पहुंचे। गाली-गलौज कर चाकू से हमला करने लगे। तब प्रार्थी के जीजा डेविड साहू ने बीचबचाव किया। इसी दौरान उनके पेट में चाकू से वार किया गया, जिससे वे घायल हो गए। उनका अस्पताल में इलाज जारी है।

आसिम खान चाकू से हमला करने के बाद खुद ही कोतवाली थाना में प्रार्थी के विरुद्ध रिपोर्ट लिखाने पहुंच गया था, जिसका बाकायदा मुलाहिजा भी कराया गया, लेकिन उसे पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया था। उसके बाद से वह फरार हो गया था। सिटी कोतवाली थाना के एसआइ मुकेश पटेल ने बताया कि चाकू से हमला करने के बाद फरार आरोपी आसिम खान को धारा हत्या के प्रयास और अन्य धाराओं के तहत सोमवार को गिरफ्तार किया गया।

छत्तीसगढ़ में पूर्ण शराबबंदी के लिए कवायद, विधायकों की समिति की पहली बैठक

VIDEO : रायपुर के मनोज ने मिनटों में पलट दी कार, इसे देख चाैंक गए लोग