धमतरी। शासकीय प्राथमिक शाला कोलियारी में मध्यान्ह भोजन सामग्री की चोरी हो गई। चोर स्कूल से चावल, दाल, तेल, बर्तन और लकड़ी चोरी कर ले गया। चोर ने पांच किलो के अचार के डिब्बा तक को नहीं छोड़ा।

आशंका जताई जा रही है कि चोर गांव का ही कोई व्यक्ति है अथवा आसपास के किसी गांव का रहने वाला है।

अर्जुनी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शासकीय प्राथमिक शाला कोलियारी के मध्यान्ह भोजन कक्ष कक्ष का ताला तोड़कर अज्ञात चोर अंदर दाखिल हुआ।

घटना 30 जुलाई की रात की है। दूसरे दिन सरंपच के माध्यम से सूचना मिलने पर स्कूल की प्रभारी प्रधान पाठक ममता ठाकुर ने अर्जुनी थाना पहुंचकर रिपोर्ट पंजीबद्ध करवाई।

स्कूल से चोर एक कढ़ाई, पांच किलो वाला किलो आचार का डिब्बा, एक टफ, पांच क्विंवटल लकड़ी, 15 किलो अरहर दाल, पांच किलो आलू पांच किलो प्याज सहित कुल 12000 रुपये के सामानों की चोरी कर ले गया है।अर्जुनी पुलिस चोरी का प्रकरण दर्ज कर चोर की तलाश कर रही है।

तर्रागोंदी में 63 हजार की चोरी

ग्राम तर्रागोंदी में सोने-चांदी के गहनों, अन्य सामानों और नकद राशि सहित 63 हजार रुपये की चोरी हो गई। परिवार के सोने के बाद चोर ने वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम तर्रागोंदी निवासी सोमप्रकाश साहू छत्तीसगढ़ विधान सभा सचिवालय रायपुर में सहायक ग्रेड तीन के पद पर कार्यरत हैं। 26 जुलाई की रात एक बजे बजे घर के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए। रात में अज्ञात चोर घुसा और चोरी की वारदात को अंजाम देकर चला गया। दूसरे दिन सुबह 10 बजे आलमारी का दरवाजा खुला देखा तब चोरी का पता चला।

आलमारी से 10 हजार रुपये नकद, हाथ घड़ी, श्रृंगार पेटी, 50 हजार मूल्य का सोने का मंगलसूत्र अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। परिवार वालों के बताने के बाद सोमप्रकाश साहू ने पुलिस थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस अज्ञात चोर के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर उसकी पतासाजी में जुट गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close