धमतरी। अर्जुनी थाना क्षेत्र के ग्राम ग्राम जंवरगांव में पत्नी को कमरे में बंद कर पति ने इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। पुलिस पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है, क्योंकि मृतका के गले में चोट के निशान है।

26 सितंबर की रात ग्राम जंवरगांव में अपने घर के कमरे में बंद कर भूपेन्द्र साहू ने अपनी पत्नी इंद्राणी साहू (36) की पिटाई की। मारपीट करते उसके बच्चों ने देख लिया। इसके बाद महिला को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।

महिला के गले में चोट के निशान है। इसलिए गला घोटकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है। पति भूपेन्द्र साहू को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतका के पिता टीकाराम साहू निवासी ग्राम गागरा निवासी ने बताया कि दिन में 11.45 बजे उसे नाती ने फोन कर बताया कि पिता ने मां को कमरे में बंद कर दिया है।

उसने नाना से जल्दी आने कहा। कुछ देर बाद फोन कर कहा कि मां को जिला अस्पताल धमतरी ले जा रहे हैं। टीकाराम जब जिला अस्पताल पहुंचे तो पता चला कि बेटी की मौत हो चुकी है।

महिला के गले में चोट के निशान है। महिला के साथ मारपीट करने के बाद उसका गला दबाकर हत्या करने की आशंका पुलिस जता रही है। भूपेन्द्र साहू ठेकेदार है। कुछ महीनों पहले महिला के लिए घर में किराना दुकान खोला था।

पोस्टमार्ट रिपोर्ट में पता चलेगा मौत कारण

अर्जुनी थाना प्रभारी गगन बाजपेई ने बताया कि 26 सितंबर कर रात 11 से 12 के बीच भूपेन्द्र साहू ने अपनी पत्नी इंद्राणी साहू को कमरे में बंद कर दिया था। कुछ समय बाद उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां महिला की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट होगा। फिलहाल भूपेन्द्र को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close