धमतरी। नईदुनिया के वर्ष 2021 के कैलेंडर का विमोचन धमतरी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में आयोजित गरिमामय समारोह में छह जनवरी को हुआ। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि फूलों देवी नेताम ने कैलेंडर प्रकाशन की बधाई देते हुए कहा कि कोरोना संकट काल में नईदुनिया ने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में अपनी भूमिका निभाई। सकारात्मक पत्रकारिता कर मिसाल पेश की।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे संसदीय सचिव द्वारकाधीश यादव ने कहा कि संकट काल में भी लोकतंत्र का चौथा स्तंभ मजबूती से खड़ा है। नईदुनिया खबरों के माध्यम से लोगों का आत्मविश्वास बढ़ा रहा है। विशेष अतिथि कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शरद लोहाना ने कहा कि नईदुनिया ने समाचारों के माध्यम से स्वच्छ समाज बनाने में अपनी भूमिका निभाई है। धमतरी के महापौर ने कहा कि नईदुनिया लोगों को कोरोना काल में जागरूक कर सजग प्रहरी का काम कर रहा है।

जिला पंचायत उपाध्यक्ष नीशू चंद्राकर ने कहा कि नईदुनिया की पत्रकारिता के क्षेत्र में अलग ही पहचान है। यह समाचार पत्र खबरों के माध्यम से समाज को नई दिशा देने का काम करता है। महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के सांसद चुन्नाीलाल साहू के प्रतिनिधि उमेश साहू ने कहा कि नईदुनिया की लोगों और पाठकों में अलग पहचान है। समाज में बदलाव लाने का बीड़ा नईदुनिया ने उठाया है, जो प्रशंसनीय है।

ग्राम पंचायत भाठागांव के सरपंच खेमराज चंद्राकर ने कहा कि नईदुनिया ग्रामीण क्षेत्र के मुद्दों और समस्याओं को उठाता रहता है। कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष मोहन लालवानी ने कैलेंडर प्रकाशन की बधाई दी। कार्यक्रम में बसपा के जिला उपाध्यक्ष कल्याण निर्मलकर, आलोक जाधव, गौरीशंकर पांडेय, अंबिका सिन्हा, सुनीता ज्वेलर्स के संचालक किशोर देवांगन, फिल्म निर्माता चंद्रकैलाश साहू, ईश्वर देवांगन, आशीष बंगानी, संदीप ध्रुव, डिगेश ध्रुव, जागृत साहू, रावां के सरपंच गोपालन पटेल, अंबर चंद्राकर, नईदुनिया के बिजनेस एसोसिएट डोमन साहू, रिपोटर रोशन सिन्हा, राममिलन साहू, पीएसएम चंदन भगत सहित अन्य लोग मौजूद थे। अंत में नईदुनिया के ब्यूरो चीफ रामाधार यादव ने आभार प्रकट किया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस