धमतरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। रेत माफिया आरोपित नागू चंद्राकर को पिछले दिनों जेल प्रशासन ने उपचार कराने के लिए रायपुर स्थित आंबेडकर अस्पताल ले गए थे। वहां से लौटने के बाद पुनः कोरोना जांच कराया गया। आरोपित की रिपोर्ट निगेटिव आई, वहीं उसे अस्पताल तक ले जाने वाले जेल विभाग का वाहन चालक कोरोना पॉजिटिव निकला। वहीं पीडब्ल्यूडी विभाग के एक अधिकारी कोरोना संक्रमित मिले हैं, इससे विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों में भी हड़कंप मच गया है।

जिला जेल प्रशासन अपने सूमो वाहन में 16 सितंबर को रेतमाफिया आरोपित नागू चंद्राकर को पांच सशस्त जवानों की कड़ी सुरक्षा के बीच कोरोना जांच कराने जिला अस्पताल लाया था। जवानों ने उसे सुरक्षा के घेरे में लेते हुए एंटीजन जांच केंद्र तक पहुंचाया। जांच के बाद उसे वाहन में लाया गया। आरोपित नागू चंद्राकर की रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन उसे रायपुर में आंबेडकर अस्पताल तक ले जाने वाले वाहन चालक का कोरोना जांच पॉजिटिव आई। इससे जेल प्रशासन में एक बार फिर से हड़कंप मच गया है। इससे पहले भी आरोपित नागू चंद्राकर का कोरोना जांच हो चुका था, जिसमें भी वह संक्रमित नहीं मिला। इस तरह जिला जेल में अब तक 28 बंदी और दो कर्मचारी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी कोरोना संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पीडब्ल्यूडी विभाग के एक अधिकारी बुधवार को कोरोना संक्रमित मिला। उनके संक्रमण की खबर से विभाग के अन्य अधिकारी-कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है। क्योंकि वह अधिकांश समय कार्यालय के अधिकारी व कर्मचारियों से मिलते रहते थे। इनके संपर्क में आने वाले कुछ अधिकारी व कर्मचारी भी अब कोरोना टेस्ट कराने की तैयारी में है। वहीं कुरूद ब्लाक में दोपहर तक पांच कोरोना संक्रमित मिले हैं, जिसमें एक लैब टैक्नीशियन है। जबकि एक पॉजिटिव चोरी का आरोपित है। संक्रमितों में कुरूद से चार व एक चरमुड़िया का व्यक्ति शामिल है। कुरूद का लैब टैक्नीशियन जिला अस्पताल धमतरी में पदस्थ है। इसी तरह मगरलोड ब्लाक में तीन पाजिटिव मिले हैं। नगरी ब्लाक में 19 कोरोना संक्रमित मिले हैं। नगर पंचायत नगरी के वार्ड क्रमांक चार से एक, वार्ड क्रमांक 14 से चार, वार्ड क्रमांक 15 से दो और नगरी थाना से एक जवान कोरोना संक्रमित मिले हैं। विकासखंड के ग्राम सियादेही से एक, बांसपारा कुकरेल से एक, बगरूमनाला से एक, सांकरा से तीन, चिंवरी सांकरा से एक मरीज मिले हैं।

कोरोना से दो की मौत

धमतरी जिले में 16 सितंबर को कोरोना पीड़ित दो लोगों की मौत हो गई। जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. विजय फुलमाली ने बताया कि कोरोना से धमतरी शहर के दो लोगों की मौत हुई है। मृतकों में एक सोरिद वार्ड और दूसरा व्यक्ति भी शहर से ही है। वहीं 106 लोग संक्रमित पाए गए। इसमें गुजरा से 37, कुरूद से 39, मगरलोड से चार, नगरी से 16 और धमतरी शहर से 10 मरीज हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020