रायपुर। Naxalite Incident: मुखबिरी के शक में नक्‍सलियों ने धमतरी के एक ग्रामीण की हत्‍या कर दी है। ग्रामीण को घर से नक्‍सली उठाकर जंगल ले गए थे। जंगल में मारने पीटने के बाद हत्या कर दी गई। लंबे समय के बाद धमतरी में नक्सली घटना से लोगों में हड़कंप मच गया है।

नगरी थाना प्रभारी विनय कुमार ने बताया कि मंगलवार भोर में करीब चार बजे सीतानदी दलम के कमांडर नक्सली सत्यम गावड़े अपनी टीम के साथ ग्राम घोरागांव पहुंचा था। 15 से 20 वर्दीधारी नक्सलियों ने दहशत फैलाने के लिए ग्रामीण को घर से उठा लिया। जंगल की ओर ले जाकर पुलिस मुखबिरी के शक में उसकी हत्या कर दी है।

घटना की खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त घोरागांव निवासी अमरदीप मरकाम के रूप में की है। ग्रामीण की हत्या नक्सलियों ने किससे की है, फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। उल्लेखनीय है कि घोरागांव के जंगल में ही कुछ महीने पहले इनामी नक्सली कमांडर रवि उर्फ सन्नू को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था, तब से नक्सली बदला लेने फिराक में थे।

इसी मुठभेड़ की मुखबिरी का शक अमरदीप पर किया जा रहा था। शायद इसी वजह से नक्सलियों ने इस ग्रामीण की हत्या की है। बता दें कि नक्‍सलियों ने बस्‍तर में भी कइयों की जान पुलिस मुखबिरी के नाम पर ले ली है। नक्‍सली दहशत फैलाने के लिए इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि घेराबंदी की जा रही है।

Posted By: Azmat Ali

NaiDunia Local
NaiDunia Local