धमतरी । धारदार हथियार बटंची चाकू लहराने वाले छह आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी आरोपितों पर जुर्म दर्ज कर जेल भेज दिया है। पुलिस के इस कार्रवाई से गांव में सक्रिय अन्य असामाजिक तत्वों में हड़कंप मच गया है।

अर्जुनी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पोटियाडीह के सार्वजिनक जगह पर लोहे का धारदार हथियार बटंची चाकू लेकर तीन युवक हवा में लहराते हुए लोगों को डराने धमकाने की शिकायत ग्रामीणों ने अर्जुनी थाना में की थी। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसपी प्रशांत ठाकुर ने आरोपितों को पकड़ने निर्देशित किया था। एएसपी निवेदिता पाल की अगुवाई में अर्जुनी पुलिस ने ग्राम पोटियाडीह के आम जगह में अपने हाथ में लोहे का धारदार हथियार बटंची लेकर हवा में लहरा रहे छह आरोपियों को घेरा बंदी कर विधिवत गिरफ्तार किया। पकड़े गए छह आरोपितों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में ग्राम पोटियाडीह निवासी मोनू सिन्हा 30 वर्ष, शेख मुर्तजा 25 वर्ष,

देवेंद्र कुमार यादव शामिल है। वहीं तीन आरोपित जिसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया गया है, इसमें गिरफ्तार आरोपित शरीफ 36 वर्ष पोटियाडीह, नितीश ध्रुव उर्फ दादू 20 वर्ष और नागेश्वर पटेल 21 वर्ष शामिल है। आरोपितों को पकड़ने में थाना प्रभारी गगन वाजपेई, उनि.लक्ष्‌मी साव, सउनि.सुनील कश्यप,प्रधान आरक्षक देवेंद्र राजपूत का सहयोग रहा।

नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

धमतरी। नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धनश्री 27 वर्ष ने बठेना वार्ड धमतरी के चंद्रभान साहू से 15 माह पूर्व अंतरजातीय विवाह किया था।

ससुराल आने के बाद वह निजी स्कूल में पढ़ाती थी । पिछले चार माह से वह स्कूल नहीं जा रही थी। वह किसी नए स्कूल में पढ़ाने जाना चाहती थी। इसी बात को लेकर सोमवार को पति पत्नी में बहस और विवाद हुआ। गुस्से में आकर धनश्री ने कमरे में जाकर पंखे में फांसी लगा ली। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। नवविवाहिता का मामला होने के कारण नायब तहसीलदार आकांक्षा साहू ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close