Oath Taking In Dhamtari: धमतरी। छत्तीसगढ़ राज्य के आदिवासी समाज के अधिकारियों और कर्मचारियों की मजबूत और कुशल नेतृत्व करने वाली संगठन अनूसूचित जनजाति शासकीय सेवक विकास संघ जिला उत्तर बस्तर कांकेर के नवीन कार्यकारिणी और सभी ब्लाक के नए पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण एवं पीएससी में चयनित आदिवासी समाज के प्रशासनिक अधिकारियों का सम्मान समारोह गोड़वाना भवन भीरावाही कांकेर छत्तीसगढ़ में संपन्न हुआ।

शपथ ग्रहण समारोह के मुख्य अतिथि नीलकंठ टेकाम आईएएस संचालक कोष एवं लेखा छग शासन, अध्यक्षता आरएन ध्रुव प्रांताध्यक्ष अनूसूचित जनजाति शासकीय सेवक विकास संघ, विशिष्ट अतिथिद्वय अकबर कोर्राम सेवानिवृत्त डीआईजी, सहदेव ठाकुर कार्यपालक निदेशक छग राज्य विद्युत कंपनी मर्यादित जगदलपुर, सदेसिंह कोमरे उप प्रातांध्यक्ष, मोहन कोमरे प्रांतीय महासचिव, कमलेश ध्रुव प्रांतीय थे।

सभी अतिथियों का जिला पदाधिकारियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। मुख्य अतिथि नीलकंठ टेकाम ने कहा कि आज प्रत्येक सदस्य को संगठन से जुड़कर एक दिन का वेतन अनिवार्य रूप से संगठन के खाते में जमा करना चाहिए।

साथ ही समाज को भी इसमें शामिल करना बहुत जरूरी हैं। पीएससी में चयनित अधिकारियों को प्रशासनिक सेवा में बेहतर प्रदर्शन के टिप्स दिए। संघ के प्रांताध्यक्ष आरएन ध्रुव ने पदोन्नति में 32 प्रतिशत आरक्षण के मामले में हाई कोर्ट में चल रही याचिका की जानकारी दी । पीएससी में चयनित सभी डीएसपी एवं उप जिलाधीश अधिकारियों को संगठन की ओर से हार्दिक शुभकामनाएं दी।

संघ के उप प्रातांध्यक्ष सदेसिंह कोमरे ने कहा की किसी संघ से जुड़ने और पदाधिकारी के रूप मिलने वाली जिम्मेदारी और निर्वाहन करने की प्रतिबद्धता के बारे अपने विचार रखे। श्री को राम जी ने कहा कि हमें 5 एम मनी, मीडिया, माइंड, मोरल और मैनेजमेंट फार्मूला पर काम करना होगा। जिलाध्यक्ष देवलाल दुग्गा के द्वारा संघ की संगठनात्मक गतिविधियों और आंदोलनों में जिले की भूमिका तथा कांकेर जिले की रणनीतियों के बारे में बताया गया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local