धमतरी। श्यामतराई कृषि उपज मंडी में कुछ लोग अतिक्रमण कर रहे हैं। यहां पर ट्रक व अन्य भारी वाहनों को कई लोग लंबे समय से यहां स्थाई रूप से खड़ी करते आ रहे हैं। इससे आम लोगों को काफी परेशानी हो रही है। लोगों ने यहां से अतिक्रमण को हटाने की मांग की है।

श्यामतराई कृषि उपज मंडी के प्रवेश द्वार के सामने ट्रकों की कतार लग रही है। कुछ लोगों ने स्थाई रूप से कब्जा कर रखा है। यहीं पर भारी वाहनों की मरम्मत करते हैं। एक-दूसरे की देखा-सीखी कई अन्य मैकेनिक यहां पहुंच गए हैं और वे स्थाई रूप से यहां दुकान लगा रहे हैं।

प्रवेश द्वार के सामने ही भारी वाहनों के खड़े होने से कई बार दुर्घटना की भी आशंका बनी रहती हैं। श्यामतराई कृषि उपज मंडी में केवल धान विक्रय करने वाले किसान ही नहीं पहुंचते बल्कि प्रतिदिन शहर के अलावा आसपास के गांवों और दूर-दराज क्षेत्रों से वाहनों में सब्जियां लेकर यहां विक्रेता व किसान बेचने के लिए पहुंचते हैं।

ऐसी स्थिति में यहां पर प्रवेश द्वार के सामने का स्थान खाली रहना चाहिए। मंडी के आधे मार्ग को ट्रकों ने घेर कर रखा है। कई बार सामने से मंडी की ओर से आ रहे हैं लोग खड़े हुए वाहनों के कारण दिखाई नहीं देते हैं। ऐसे में दुर्घटना की आशंका रहती है।

सब्जी विक्रेता धनंजय सोनकर, पुनीत सोनकर, जय कुमार ने कहा कि मंडी के प्रवेश द्वार के सामने से ट्रकों व अन्य वाहनों को हटाना चाहिए। इसी तरह कुछ अन्य दुकानों को भी हटाया जाए ताकि यहां से सुगम आवाजाही हो सके। मालूम हो कि श्यामतराई में मंडी शिफ्ट होने के बाद यहां पर कई लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है इससे लोगों की परेशानी बढ़ जाती है।

- श्यामतराई कृषि उपज मंडी के प्रवेश द्वार के सामने ट्रकों की कतार लग रही

--

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close