Road Accident In Dhamtari: धमतरी। छत्‍तीसगढ़ के धमतरी जिले में आइटीआइ का सरकारी पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर पुल में जा गिरा। दुर्घटना से वाहन में सवार दो आइटीआइ प्रशिक्षकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक प्रशिक्षक घायल है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 27 अक्टूबर को कुरुद आइटीआइ के तीन प्रशिक्षण आफिसर सरकारी वाहन पिकअप से शासकीय काम से मगरलोड गए थे। लौटते समय शाम को ओवरटेक करने के दौरान वाहन मेघा पुल के नीचे गिर गया।

हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही डीजल मेकैनिक प्रशिक्षक आफिसर रतन कुमार बसाक (48) और अभिषेक ठाकुर (35) की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक अभिषेक ठाकुर कोपा के प्रशिक्षक थे और मूलतः मध्य प्रदेश के शहडोल क्षेत्र के रहने वाले हैं। दोनों मृतक वर्तमान में कुरुद में रह रहे थे।

एक अन्य प्रशिक्षण अधिकारी संतोष इक्का को चोटें आई है। घटना की जानकारी होने पर कुरुद पुलिस मौके पर पहुंची और पुल के नीचे दबे शव को वहां से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए कुरुद अस्पताल लाया है। एसडीओपी कुरुद अभिषेक केसरी ने बताया कि यह घटना शाम करीब छह बजे की है।

दुर्घटना में दो लोगों की मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए कुरुद अस्पताल भेज दिया गया है। आगे की जांच में पुलिस जुटी हुई है। वहीं हादसे के बाद घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई थी। दुर्घटना से चीख पुकार व मातम छा गया था।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local