धमतरी (नईदुनिया प्रतिनिधि)। हरियाली त्योहार के दिन अपने दोस्तों के साथ घूमने जाने के लिए घर से बाहर निकल रहे पुत्र को पिता ने मना किया। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। तैश में आकर पुत्र ने डंडा और पटिया से पिता के सिर पर प्रहार कर उसके प्राण ले लिए। पुलिस ने हत्या के आरोपित पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 28 जुलाई को हरियाली त्योहार परिवार के साथ मनाने के बाद ओडिशा की सीमा से लगे धमतरी जिले के ग्राम बोराई के कोटपारा निवासी आरोपित नरेश सामरथ (23 वर्ष) अपने दोस्तों के साथ गांव की तरफ घूमने गया था। रात नौ बजे वह घर लौटा। कुछ समय बाद वह फिर से घर से बाहर जा रहा था। उसके पिता धनसिंग सामरथ ने रात होने की बात कहकर घर से बाहर जाने से उसे रोक दिया।

इसी बात को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर आरोपित नरेश सामरथ ने अपने पिता के के सिर पर लकड़ी के डंडा व पटिया से प्राणघातक हमला कर दिया। पिता लहूलुहान होकर बेहोश हो गए। घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई। आरोपित की मां जगमोतिन बाई सामरथ ने 29 जुलाई को बोराई पुलिस थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने खोजबीन कर आरोपित को गिरफ्तार किया।

कार्रवाई में थाना बोराई के प्रभारी युगल किशोर नाग, सउनि सुरेश नेताम , प्रधान आरक्षक सीताराम नारंग, आरक्षक टेमन लाल साहू, आरक्षक जितेन्द्र कोर्राम, दीपक साहू,गुलशन कुमार ध्रुव का योगदान रहा।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close