गट्टासिल्ली। तेज रफ्तार मालवाहक के स्टेयरिंग अचानक फेल होने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जाकर पलट गया। दुर्घटना में मालवाहक चालक बाल-बाल बचे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मालवाहक मालिक पुरषोत्तम कुमार मरकाम ग्राम गट्टासिल्ली ने बताया कि एक जुलाई को वह गट्टासिल्ली सोसाइटी से खाद भरकर कोहिनपारा गया था।

खाद खाली कर जब वह वापस लौट रहे थे, तभी मालवाहक का स्टेयरिंग अचानक फेल हो गया, इससे केरेगांव व गट्टासिल्ली सड़क किनारे माल वाहक पलट गया। दुर्घटना में वह बाल-बाल बचा। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। आगे की जांच में जुट गई है।

---

केरेगांव-गट्टासिल्ली मार्ग पर दुर्घटना, दो लोग घायल

नगरी। तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर पुल से जा टकराई। दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार कराने अस्पताल में भर्ती किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक जुलाई को गट्टासिल्ली-केरेगांव मार्ग में आमानाला नदी के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर पुल से टकरा गई। दुर्घटना में बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। एक घायल की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

---

उदयपुर में हुई हत्या के विरोध में कल भखारा बंद

भखारा। राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया लाल साहू की निर्मम हत्या के विरोध में छत्तीसगढ़ बंद के साथ नगर पंचायत भखारा, भठेली में सर्व हिंदू समाज ने दो जुलाई को नगर के सभी व्यापारिक प्रतिष्ठानें बंद करने की अपील की गई है।

सर्व हिंदू समाज भखारा भठेली के सदस्यों ने सुबह से शाम पांच बजे तक बंद रखने की अपील की है।

इस दौरान आतंकवाद का पुतला दहन किया जाएगा। स्वर्ण जयंती स्मारक पर मृत आत्मा की शांति के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की जाएगी। बंद को सफल बनाने के लिए सर्व हिंदू समाज ने तहसीलदार, थाना प्रभारी एवं व्यापारी संघ को प्रतिलिपि भेज दिया गया है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close