धमतरी Dhamtari News:। दिवाली के लिए दीये व पूजा सामग्री बेचकर लौट रही एक महिला को कार ने ठोकर मार दी। दुर्घटना में महिला घायल हो गई। वहीं घटना को अंजाम देकर भाग रहे चालक की कार अनियंत्रित होकर पोल से जा टकराई। दुर्घटना में कार क्षतिग्रस्त हो गई और सवार महिला भी घायल हो गई। दुर्घटना में सवार दो बच्चे बाल-बाल बचे। घटना की जांच में पुलिस जुट गई है।

अर्जुनी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आठ नवंबर की सुबह नगर पंचायत आमदी निवासी मालती कुंभकार 22 वर्ष पत्नी तरुण दीवाली के लिए ग्राम मुजगहन में दीये व अन्य पूजा सामग्री बेचकर घर लौट रही थी, तभी ग्राम मुजगहन-पोटियाडीह रोड के पास धमतरी की ओर से जगदलपुर से भिलाई जा रही कार क्रमांक सीजी 07 बीएक्स 4787 के चालक भिलाई निवासी अभयराज सिंग ने महिला को ठोकर मार दी, जिससे महिला घायल हो गई। महिला को उपचार के लिए जिला हास्पिटल में भर्ती किया गया है। वहीं दुर्घटना को अंजाम देकर कार चालक भाग रहे थे। डर के कारण कार की स्पीड अधिक होने के कारण वह घटना स्थल से थोड़ी दूर जाने के बाद ग्राम पोटियाडीह में अनियंत्रित होकर पोल से जा टकराई। दुर्घटना में कार पर सवार चालक सीआरपीएफ के जवान कार चालक अभय राज सिंग की पत्नी घायल हो गई। सीट बेल्ट बांधने की वजह से दोनों बच्चे और कार चालक सुरक्षित हैं। दुर्घटना में कार क्षतिग्रस्त हो गई है। घटना की सूचना के अर्जुनी पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

रेडक्रास के जिला संगठक ने किया प्राथमिक उपचार

सड़क दुर्घटना के समय रेडक्रास के जिला संगठक प्रदीप कुमार साहू ने दुर्घटना में घायल महिला का प्राथमिक उपचार किया। इसके बाद आगे के उपचार के लिए जिला हास्पिटल पहुंचाया। घटना को अंजाम देकर भाग रही कार कुछ दूर जाकर दुर्घटना का शिकार हो गई। प्रदीप ने कार दुर्घटना में घायल कार चालक की पत्नी का प्राथमिक उपचार किया और घटना की जानकारी पुलिस में दी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस