धमतरी। नगरी ब्लाक के ग्राम गेदरा के नवीन कन्या आश्रम में सेंधमारी कर चोर कम्प्यूटर, लैपटाप, अन्य डिवाइस सहित 1.29 लाख के सामान ले गया। चोर ने कम्प्यूटर लैब के सीसीटीवी कैमरातक नहीं छोड़ा।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरी की घटना 21 अप्रैल से 13 मई के बीच की है। अज्ञात चोरी आश्रम के कम्प्यूटर कक्ष का ताला तोड़कर अंदर घुसा।

इसके बाद तीन नग सीसीटीवी कैमरा, चार नग कम्यूटर मानिटर, कीबोर्ड, माउस, एक नग कम्यूटर सेट, नेटवर्किंग इंटरनेट सिस्टम, साउंड सिस्टम सहित कुल एक लाख 29 हजार रुपये के सामान चोरी कर ले गया। आश्रम की अधीक्षिका रामेश्वरी साक्षी ने 16 मई को दुगली थाना पहुंचकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई दुगली पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

आशंका जताई जा रही है कि चोर गांव का या आसपास के गांव का हो सकता है। गर्मी की छुट्टी होने के कारण कम्प्यूटर लैब बंद है। यहां कोई आता-जाता नहीं है, यह बात चोर अच्छे से जानता था।

अंवरी में 16 पौवा शराब के साथ वृद्ध पकड़ाया

बिरेझर चौकी क्षेत्र के ग्राम ग्राम अंवरी के शीतला मंदिर तालाब के पास वृद्ध को पकड़कर पुलिस ने 16 पौवा शराब बरामद की।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 16 मई को पुलिस को मुखबिर से अवैध शराब बिक्री की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने छापा मारा और आरोपित गीताराम नगारची 65 वर्ष निवासी अंवरी को पकड़ा।

तलाशी लेने पर उसके कब्जे से बोरी में रखी 16 पौवा देशी मसाला शराब बरामद हुई। जब्त शराब की कीमत 1760 रुपये आंकी गई है। बिक्री रकम 240 रुपये भी जब्त किया गया।

ढाबा के सामने से 12 पौवा शराब जब्त

धमतरी। कुरुद थाना क्षेत्र के ग्राम नारी के ढाबा के सामने पुलिस ने आरोपित मुकेश रात्रे 27 वर्ष निवासी ग्राम नारी को पकड़कर उसके कब्जे से 12 पौवा देसी मसाला शराब बरामद की।

पुलिस ने बताया कि 16 मई को गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की आरोपित अपने ढाबा के पास अवैध रूप से शराब बेच रहा है। पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची और आरोपित को पकड़ लिया।

उसके कब्जे से प्लास्टिक बोरी में रखा 12 पौवा देसी मसाला शराब मात्रा दो लीटर कीमत 1320 रुपये एवं बिक्री रकम 150 रुपये को जब्त किया। आरोपित के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close