धमतरी। मोबाइल से बात कर रही युवती की हाथ से मोबाइल छीनकर भागने वाले दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों के पास से मोबाइल व उपयोग किए बाइक को भी जब्त कर लिया है।

सिटी कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना अर्जुनी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कानीडबरी निवासी एक युवती ने 25 अक्टूबर 2020 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह साइकिल से मिलिट्री एकेडमी प्रशिक्षण के लिए इंडोर स्टेडियम आमातलाब धमतरी आ रही थी। तभी सिहावा-नगरी रोड पर शांति घाट के पास रुककर मोबाइल से बात कर रही थीं। उसी समय मोटरसाइकिल में दो अज्ञात व्यक्ति आए और उनके हाथ से मोबाइल छीनकर भाग गए। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई थी। थाना कोतवाली व साइबर सेल की टीम ने संदेही आरोपित धर्मेंद्र धृततहरे व विजय कुर्रे को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की। धर्मेंद्र ने बताया कि घटना के समय वह अपने ससुराल छिपली से मोटरसाइकिल में साथी विजय कुर्रे के साथ वापस घर जा रहा था। इसी दौरान सिहावा रोड शांति घाट के पास युवती को अकेली देखकर उनका मोबाइल छीन कर भाग गए। मोबाइल का पैटर्न लाक होने से मोबाइल को तोड़ देना स्वीकार किया। आरोपित के कब्जे से घटना में प्रयुक्त बाइक को जब्त किया गया है।

एक आरोपित अभनपुर क्षेत्र का

सिटी पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ लूट की धारा लगाकर न्यायिक रिमांड के लिए न्यायालय के समक्ष पेश किया। गिरफतार आरोपितों में धर्मेंद्र धृतलहरे (24) पुत्र अग्रहित कुमार धृतलहरे ग्राम आमनेर, थाना अभनपुर, जिला रायपुर और विजय कुर्रे (20) पुत्र अमर सिंह कुर्रे, ग्राम डाडेसरा, थाना कुरूद, जिला धमतरी निवासी हैं। आरोपितों को पकड़ने में सिटी कोतवाली के सहायक उपनिरीक्षक राजेंद्र सोरी, आरक्षक हेमंत सूर्यवंशी, साइबर सेल प्रभारी उप निरीक्षक नरेश बंजारे, आरक्षक मुकेश मिश्रा, दीपक साहू, झमेल सिंह राजपूत व कमल जोशी का सहयोग रहा।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags