भखारा (नईदुनिया न्यूज)। पुराना रायपुर रोड पर नगर पंचायत भखारा के बिजली आफिस के पास नीम के पेड़ की बड़ी टहनी टूटकर गिरने से कुरूद निवासी बाइक सवार भूपेश चंद्राकर की मौत हो गई। उसका साथी गावेश साहू गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुराना रायपुर- धमतरी रोड पर नगर पंचायत भखारा के बिजली आफिस के सामने नीम का पुराना पेड़ है। 21 अक्टूबर को शाम पांच बजे अचानक नीम पेड़ का एक भाग टूट कर सड़क पर गिर गया। उस समय पेड़ के पास से बाइक सवार कुरूद निवासी भूपेश चंद्राकर और गावेश साहू गुजर रहे थे। टहनी सीधे दोनों के उपर गिर गई। दोनों इसके नीचे दब गए। आसपास के लोगों ने दोनों को बाहर निकाला। तब तक सिर में गंभीर चोट लगने के कारण भूपेश चंद्राकर की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल गावेश साहू को संजीवनी एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। दोनों युवक बाइक में सवार होकर किसी काम से भिलाई गए थे। 21 अक्टूबर की शाम भखारा के रास्ते कुरूद लौट रहे थे।

नपं से की गई थी कटवाने की मांग

भखारा की मुख्य सड़क के किनारे स्थित इस नीम के पेड़ की स्थिति देखकर खतरा बताते हुए भखारा के जागरूक युवा अभिषेक शिंदे ने नगर पंचायत सीएमओ से इस पेड़ को कटवाने का आग्रह किया था। नागरिकों ने भी हादसे का अंदेशा जताते हुए इस पेड़ को कटवाने की मांग की थी। नगर पंचायत के अध्यक्ष के पति रामगोपाल देवांगन ने पेड़ गिराने नपं प्रशासन से कहा था। लेकिन समय रहते नगर पंचायत ने उचित कदम नहीं उठाया। लोग आरोप लगा रहे हैं कि नगर पंचायत लापरवाही करने के कारण बड़ी दुर्घटना घट गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local