भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। राजनांदगांव जिले के ढाबा में 15 दिन पहले हुए विवाद का बदला लेने के लिए चार आरोपितों ने एक युवक को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या की यह घटना शनिवार की रात को दुर्ग कोतवाली क्षेत्र के गंजपारा में हुई। पुलिस को इसकी जानकारी हुई तो पुलिस की टीम मौके पर पहुंंची मामले की जांच शुरू की। घटना के कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस ने हत्या के चारों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। उनके खिलाफ हत्या की धारा के तहत कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक शनिवार की रात को गंजपारा चौक के पास विनोद नायक (25) की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। रात में ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपितों की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने इस मामले में मिलपारा निवासी आरोपित देवेंद्र ठाकुर (19), रमेश कुमार वर्मा (27), दीपेश यादव (19) और गणेश साहू (25) को हिरासत में लिया। पूछताछ में चारों आरोपितों ने हत्या करने की बात स्वीकार की।

आरोपितों ने पुलिस को बताया कि 15 दिन पहले वे सभी लोग राजनांदगांव जिले के सोमनी स्थित एक ढाबा में खाना खाने गए थे। वहीं पर विनोद नायक भी अपने दोस्तों के साथ खाना खाने के लिए पहुंचा था। वहां पर आरोपितों और मृतक के बीच विवाद हुआ था। इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपितों ने उसकी हत्या करने की योजना बनाई थी। शनिवार की रात को उसे गंजपारा चौक पर अकेला पाकर डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। आरोपितों ने मृतक के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर वार किए। जिसके चलते काफी ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने रात में ही शव को चीरघर भिजवाया और रविवार को उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा। चारों आरोपितों के खिलाफ हत्या की धारा के तहत प्राथमिकी की गई है। पुलिस, अभी सभी आरोपितों से पूछताछ कर रही है। पूछताछ के बाद ढाबे पर हुए विवाद के कारण का पता चल सकेगा।

कोतवाली टीआइ एसएन सिंह ने बताया कि हत्या की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी। पतासाजी के दौरान चारों आरोपितों के बारे में पता चला और उन्हें हिरासत में लिया गया है।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close