दुर्ग। राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के तीसरे व अंतिम दिन राजनांदगांव और महासमुंद का मैच ड्रा हो गया। पहली पारी में बढ़त के आधार पर महासमुंद को तीन और राजनांदगांव के एक अंक मिले।

वहीं बीएसपी को प्लेट कंबाइंड ने छह विकेट से पराजित किया। जबकि दुर्ग के विरुद्ध रायपुर, महासमुंद और भिलाई ने बढ़त बनाई।

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ (सीएससीएस) द्वारा राज्य स्तरीय अंतर जिला अंडर-23 इलीट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। सेक्टर-7 स्थित कल्याण महाविद्यालय क्रिकेट मैदान पर मैच के अंतिम दिन महासमुंद ने 91 से आगे खेलते हुए सात विकेट गंवाकर 268 रन बनाकर पारी घोषित की। दूसरी पारी में राजनंदगांव ने सात विकेट खोकर 123 रन जोड़े।

- बीएसपी को कंबाइंड ने छह विकेट से रौंदा

कांकेर में भिलाई इस्पात संयंत्र (बीएसपी) के विरुद्ध प्लेट कंबाइंड ने मैच को छह विकेट से जीत छह अंक प्राप्त किए। कंबाइंड ने (3) 34 से आगे खेलते हुए चार विकेट पर 103 रन बनाए। बीएसपी के मनराज सिंह ने दो व महिंद्र और साहिल शेख ने एक-एक विकेट लिए। इस तरह मैच को कंबाइंड ने जीत लिया।

- भिलाई-बिलासपुर का मैच ड्रा

रायपुर में भिलाई और बिलासपुर का मैच ड्रा हो गया। भिलाई को पहली पारी में बढ़त के आधार पर तीन और बिलासपुर को एक अंक मिले। अपनी दूसरी पारी में भिलाई हर्ष शर्मा के 92 और विनय बंछोर के 75 रन के बूते नौ विकेट गंवाकर 227 रन बनाए। बिलासपुर के हर्ष राठौर ने तीन, सनी पांडे व परिवेश ने दो-दो विकेट लिए।

- दुर्ग के विरुद्ध रायपुर ने बनाई बढ़त

दल्लीराजहरा में दुर्ग के विरुद्ध रायपुर ने बढ़त बनाते हुए एक अंक हासिल किया। रायपुर ने 43रन से आगे खेलते हुए बगैर विकेट खोए 195 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। दूसरी पारी में दुर्ग ने पांच विकेट गंवाकर 277 रन बनाए।

--

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close