दुर्ग। कांग्रेस सरकार के खिलाफ भाजपाई 16 मई को जेल भरो आंदोलन करने वाले हैं। आंदोलन की रूपरेखा तैयार करने जिला भाजपा कार्यालय दुर्ग में प्रदेश महामंत्री पवन साय की मौजूदगी में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक में दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सदस्य विजय बघेल के वक्तव्य को लेकर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई है।

वहीं सांसद ने कहा कि उन्होंने किसी का अपमान नहीं किया है बल्कि सबका मनोबल बढ़ाया है। जिला भाजपा के मीडिया प्रभारी कुलविंदर चौहान ने जारी बयान में कहा गया है कि बैठक में सांसद विजय बघेल ने भाजपा संगठन की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्‍ह उठाया है। सांसद ने कहा कि संगठन अपने पूरी क्षमता से कार्य नहीं कर रहा है।

यह सुनकर सभी आवाक रह गए। इस पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राकेश पाण्डेय ने कहा कि बार-बार संगठन के कार्य एवं कार्यकर्ताओं पर प्रश्नचिन्ह लगाना कार्यकर्ता एवं संगठन का अपमान है। हमें इससे बचना चाहिए, उन्होंने कहा कि संगठन सर्वोपरि है संगठन से ऊपर कुछ भी नहीं है।

सांसद के इस वक्तव्य को लेकर विरेंद्र साहू,पूर्व महापौर चंद्रिका चंद्राकर, सांवला राम डाहरे सहित अन्य लोगों ने नाराजगी जताई है। बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, जिला प्रभारी पुरंदर मिश्रा , विधायक विद्यारतन भसीन, पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडेय, रमशीला साहू, जय सिंह राजपूत सहित अन्य उपस्थित थे।

सौ-डेढ़ सौ की भीड़ से काम नहीं चलेगा

इस मामले में सांसद विजय बघेल ने कहा है कि उन्होंने बैठक में कुछ भी गलत नहीं कहा। प्रदेश में करीब साढ़े 18 साल बाद बड़ा जेल भरो के रूप में भाजपा का बड़ा आंदोलन होने जा रहा है। इसमें सौ-डेढ़ सौ की भीड़ से काम नहीं चलेगा। भाजपा के कई प्रकोष्ठ हैं कम से कम दस हजार की भीड़ होनी चाहिए। इसके लिए सबको मिलजुल कर काम करना होगा। मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा जिससे किसी का अपमान है। सांसद ने कहा कि जेल भरों आंदोलन को लेकर पार्टी के बड़े नेताओं ने भी अच्छी भीड़ जुटाने का निर्देश दिया है। सामने चुनाव है इसे भी ध्यान में रखकर काम करना पड़गा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local