दुर्ग। दुर्ग जिले में कोरोना के मामले में लगातार उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है। रविवार को जिले में कोरोना की संख्या फिर बढ़ी और सक्रिय मरीजों का आंकड़ा भी सौ से अधिक हो गए हैं।

तो वहीं किसी भी संक्रमित की मृत्य नहीं हुई है।

26 जून को दुर्ग जिले में कोरोना के 36 नए मरीजों की पहचान की गई। 36 मरीजों की संख्या बढ़ने के बाद जिले में सक्रिय मरीजों का आंकड़ा सौ को पार कर 118 पहुंच गया है। तो वहीं दूसरी ओर जिले में रविवार को तीन मरीज रिकवर हुए। केंद्र और राज्य सरकार द्वारा निरंतर कोरोना से बचाव के लिए बनाए गए नियमों को पालन करने की अपील की जा रही है।

इसके अंतर्गत पर्याप्त शारीरिक दूरी, सार्वजनिक स्थानों पर जाने से मास्क लगाकर जाना, नियत समय अंतराल में हाथों को धोते रहना और नियत तिथि पर कोरोना से बचाव के लिए कोरोना रोधी टीके की पहली, दूसरी और सतर्कता खुराक लेने की अपील की निरंतर की जा रही है।

---

शराब दुकान से 1344 पौवा शराब चोरी

भिलाई। नंदिनी अहिवारा देशी शराब दुकान से 1344 पौवा चोरी हो गया। जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये आंकी गई है। चोर इतना शातिर था कि उसने शराब दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर तक को नहीं छोड़ा। मामले में पुलिस सेंधमारी का प्रकरण दर्ज कर चोर के साथ शराब को खोजने में जुट गई है।

नंदिनी पुलिस के मुताबिक घटना 24 व 25 जून की दरमियानी रात की है। शराब दुकान के सुपरवाइजर तुलाराम सिन्हा ने थाने में इसकी शिकायत की। बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने देशी शराब भट्ठी के दरवाजा की कुंडी तोड़कर देशी मसाला मदिरा 1344 पौवा चोरी कर ले गया।

दुकान में लगे सीसीटीवी के डीवीआर को भी साथ ले गया। शराब की कीमत एक लाख 55 हजार 840 रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ धारा 457,380 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। शराब और आरोपित की तलाश की जा रही है।

---

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close