दुर्ग। नईदुनिया प्रतिनिधि

हेमचंद यादव विश्वविद्यालय द्वारा विवि टीम की ओर से खेले और शीर्ष स्थान हासिल किए खिलाड़ियों, टीमों को लाखों के इनामी राशि से सम्मानित करेगी। विवि की कार्य परिषद ने इस मसौदे पर बुधवार को मुहर लगाई।

हेमचंद यादव विश्वविद्यालय (दुर्ग यूनिवर्सिटी) में बुधवार को कार्य परिषद की बैठक सम्पन्ना हुई। इस बैठक में सबसे अहम खिलाड़ियों के लिए रहा। बीते अकादमीक सत्र ऑल इंडिया इंटर यूनवर्सिटी या ईस्ट जोन इंटर यूूनिवर्सिटी टूर्नामेंट्स में डीयू को पदक दिला चुके और शीर्ष प्रथम या द्वितीय स्थान हासिल किए खिलाड़ियों और टीमों को करीब साढे लाख रुपये की इनामी राशि बांटी जाएगी। इस मसौदे पर बुधवार को कार्य परिषद ने मुहर लगाई। विजेता टीमों के खिलाड़ियों, दलों के साथ ही मैनेजर और कोच भी राशि का आवंटन किया जाएगा।

साथ ही ग्रांथालक शुल्क राशि को परीक्षा मद से ग्रंथालय मद में स्थानांतरित किया गया। साथ ही शारीरिक कल्याम शुल्क राशि को परीक्षा मद से शारीरिक कल्याण मद में स्थानांतरिक करने के अनुमोदन पर भी परिषद ने मुहर लगाई। इसके साथ ही विवि की कार्य परिषद ने 32 विषयों विभिन्ना विषयों, मसौदों, मुद्दों पर मुहर लगाई।

कार्य परिषद की बैठक में विवि की कुलपति डॉ.अरुणा पल्टा, कुलसचिव डॉ.सीएल देवांगन, उप कुलसचिव सुमित अग्रवाल के साथ ही सदस्य विधायक अरुण वोरा, ममता चंद्राकर, दलेश्वर साहू, विद्यारतन भसीन, फाइनेंस के ज्वाइंट डॉयरेक्टर सुशील गजभिए, प्राचार्य डॉ.आरएन सिंह, डॉ.रक्षा सिंह, डॉ.हंसा शुक्ला, डॉ.महेश शर्मा, डीसी अग्रवाल, अशोक लोहिया, देवाशीष डे

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local