दुर्ग। नईदुनिया प्रतिनिधि

इंटर कॉलेज महिला वर्ग वालीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। टूर्नामेंट में रविवार को फाइनल मैच खेला गया। इसमें गर्ल्स कॉलेज और वैशालीनगर महाविद्यालय के बीच भिड़ंत हुई। इस मैच को गर्ल्स कॉलेज की टीम ने 2-0 से जीतकर लगातार तीसरे वर्ष खिताब पर कब्जा जमाया।

दुर्ग सेक्टर स्तरीय इंटर कॉलेज महिला वर्ग वालीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन बीआइटी के वालीबॉल ग्राउंड पर खेला गया। टूर्नामेंट में रविवार को फाइनल मैच खेला गया। इसमें गर्ल्स कॉलेज और वैशालीनगर कॉलेज के बीच भिड़ंत हुई। इस मैच को गर्ल्स कॉलेज की टीम ने मैच को 25-08 और 28-18 से जीत लिया। इस जीत के साथ ही गर्ल्स कॉलेज की टीम ने टूर्नामेंट में लगातार तीसरे वर्ष खिताब पर कब्जा जमाया।

प्रतियोगिता के दौरान अतिथि के तौर पर बीआइटी के प्राध्यापक डॉ. निर्मल सिंह, लता चंदेल, अब्दुल महमूद, वालीबॉल के प्रशिक्षक सुरेंद्र पाल सिंह, लल्लन सिंह, कुंडल राव, डॉ.प्रमोद यादव, यशवंत देशमुख, ईश्वर सिंह, जमाल बाबू, अर्चना षडंगी, डॉ.सुनीता झा, सोनाली साव, अजय लांजेवार, डॉ.अनुजा चौहान, विजय चंद्राकर, बल्ला वैष्णव उपस्थित रहे।

यह रहीं विजेता टीम

टूर्नामेंट में लगातार तीसरे वर्ष खिताब जीतने वाली गर्ल्स कॉलेज टीम में इस साल मनीष (कप्तान), सारिका मीना, मनदीप कौर, सुषमा शिखा, वैष्णवी साहू, प्रगति बाघ, एम.निशा, कविता रीना टीम में थी। वहीं टीम के मैनेजर के तौर पर डॉ. सुचित्रा खोब्रागड़े, प्रशिक्षक के रूप में डॉ. ऋतु दुबे टीम के साथ रही।

Posted By: Nai Dunia News Network