भिलाई। नईदुनिया प्रतिनिधि

परिवार समेत कुम्हारी से अपने घर लौट रहे कुरुद निवासी डॉक्टर से मुरमुंदा-चेटुवा मार्ग पर महीने भर पहले मारपीट कर लूटपाट करने वाले चारों बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। चारों आरोपितों ने नशे और अय्याशी के लिए लूटपाट की बात स्वीकार की है। घटना और लूटे गए सामान के बारे में पुलिस पूछताछ कर रही है। सामान बरामद होने के बाद आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

बता दें कि बीते 10 नवंबर की रात को ग्राम कुरुद वार्ड-16 निवासी प्रार्थी यतींद्र कुमार देवांगन कुम्हारी के मुरमुंदा-चेटुवा मार्ग पर लूटपाट का शिकार हुआ था। प्रार्थी अपनी पत्नी हेमलता देवांगन और आठ वर्षीय बेटे झलक के साथ 10 नवंबर की रात को अपने जीजा जीवनलाल देवांगन के घर ग्राम लिमतरा से स्कूटी से वापस अपने घर लौट रहा था। रात करीब 9ः45 बजे मुरमुंदा-चेटुवा मार्ग पर बने प्रवेश द्वार के पास चार बदमाशों ने उससे मारपीट कर 1700 रुपये नकद, एटीएम कार्ड व अन्य दस्तावेज निकाल लूट लिए थे। आरोपितों ने प्रार्थी की पत्नी हेमलता देवांगन से भी मारपीट की थी और उसके गले से दो मंगलसूत्र लूट लिया था। इस मामले में कुम्हारी पुलिस ने चारों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

पकड़े गए हैं आरोपित

कुम्हारी में लूटपाट करने वाले आरोपितों को पकड़ लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने लूटपाट करने की बात स्वीकार की है।

-अजय यादव, एसएसपी दुर्ग

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket