दुर्ग। नईदुनिया प्रतिनिधि

राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट में आज से सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। दो दिवसीय मैच में मेजबान और बिलासपुर के बीच टक्कर होगी। वहीं दूसरा मैच बालोद जिले में खेला जाएगा।

छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ (सीएससीएस) द्वारा छत्तीसगढ़ प्रदेश राज्य स्तरीय अंतर जिला अंडर-14 इलीट ग्रुप क्रिकेट टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। दो दिवसीय मैच में मेजबान दुर्ग और मेजबान बिलासपुर के बीच भिड़ंत होगी। यह मैच रविवार और सोमवार को दुर्ग के पंडित रविशंकर शुक्ल स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच सुबह साढे नौ बजे से शाम करीब साढे चार बजे तक खेला जाएगा। इस दो दिवसीय सेमीफाइनल मैच को जीतने वाली टीम खिताबी भिड़ंत फाइनल मैच के लिए चयनित होगी।

वहीं टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मैच बालोद जिले के दल्लीराजहरा स्थित बीएसपी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा। इस मैच में भिलाई क्रिकेट एसोसिएशन (बीसीए-भिलाई) और रायपुर के बीच भिड़ंत होगी। यह मैच भी रविवार और सोमवार को खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम बिलासपुर और दुर्ग की विजेता के साथ फाइनल मैच में भिड़ेंगी।

वहीं फाइनल मैच को जीतने वाली टीम इस वर्ष की अंतर जिला अंडर-14 इलीट ग्रुुप क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब भी अपने नाम करेगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket