दुर्ग। नईदुनिया प्रतिनिधि

बीसीसीआइ द्वारा कूच बिहार चार दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। टूर्नामेंट के तहत मध्यप्रदेश और छत्तीसग़ढ़ के बीच भिड़ंत हो रही है। मैच के दूसरे दिन शनिवार को छत्तीसगढ़ की 130 रन में ऑल आउट हो गई। वहीं दूसरी पारी में 358 रन के सहारे मध्यप्रदेश ने 351 रन बढ़त ले लिया।

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआइ) द्वारा कूच बिहार अंडर-19 इंटर स्टेट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। मध्यप्रदेश के सागर में चल रही टूर्नामेंट के दूसरे दिन शनिवार को छत्तीसगढ़ की टीम ने 94 से आगे खेलते हुए एक सौ 30 रन बनाए। छत्तीसगढ़ की ओर से सौरभ सोलंकी ने चार चौके के सहारे 50 बॉल में 29, शाश्वत मिश्रा ने एक चौके के सहारे 25 बॉल में सात, आयुष सिंह ने सात रन बनाया। वहीं इस पारी में मध्यप्रदेश की ओर से बॉलिंग करते हुए अमन भदौरिया और इशान अफरीदी ने एक-एक विकेट लिए।

जबकि अपनी दूसरी पारी खेलते हुए मध्यप्रदेश की टीम ने 74 ओवर में नौ विकेट खोकर तीन सौ 58 रन बनाए। इस पारी में मध्यप्रदेश की ओर से बैटिंग करते हुए पृथ्वीराज सिंह तोमर ने 33, राजवंश गुप्ता ने 77, सागर सोलंकी ने 74, अखिल ने 38, त्रिपुरेश सिंह ने 47 रन बनाए।

जबकि इस पारी में छत्तीसगढ़ की ओर से बॉलिंग करते हुए आयुष सिंह ठाकुर ने 10 ओवर में 38 रन देकर दो विकेट लिए। सौरभ सोलंकी ने 19 ओवर में सौ रन देकर दो विकेट लिए। शाश्वत मिश्रा ने 27 ओवर में एक सौ 20 रन देकर तीन विकेट लिए। प्रभात आनंद ने नौ ओवर में 32 रन देकर एक विकेट लिया।

इस तरह दूसरे दिन का खेल खत्म होते तक मध्यप्रदेश की टीम ने दूसरी पारी के सहारे तीन सौ 51 रन की बढ़त बना लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket