दुर्ग। नईदुनिया प्रतिनिधि

बीसीसीआइ की सीके नायडू चार दिसवीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जाएगा। इस टूर्नामेंट में विभिन्ना राज्यों की टीमें भाग लेगी। वहीं चैंपियनशिप के लिए छत्तीसग़ढ़ की टीम का शनिवार को ऐलान किया गया। प्रदेश की टीम आगामी दो मैच के लिए गठित की गई है। टूर्नामेंट में होने वाले आठ में से चार मैच की मेजबान भिलाई करेगा।

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआइ) द्वारा अंडर-23 सीके नायडू चार दिसवीय क्रिकेट ट्रॉफी टूर्नामेंट 2019-20 का आयोजन किया जाएगा। टूर्नामेंट के लिए आगामी गोवा और जम्मू-कश्मीर के साथ खेलने के लिए प्रदेश की टीम गठित की गई है।

-भिलाई में होंगे चार मैच

प्रदेश की टीम 11 से 14 दिसंबर तक गोवा के साथ सेक्टर-10 स्थित बीएसपी क्रिकेट ग्राउंड पर भिड़ेंगी। वहीं 19 से 22 दिसंबर तक इसी ग्राउंड पर जम्मू-कश्मीर के साथ मुकाबला होगा। वहीं टूर्नामेंट का पांचवां मैच हरियाणा के साथ भिलाई में ही 21 जनवरी से 24 जनवरी 2020 तक खेला जाएगा। छठे मैच की मेजबान भी भिलाई में 29 जनवरी से एक फरवरी तक त्रिपुरा के साथ होगा। इसमें पहले और दूसरे मैच के फिलहाल प्रदेश की टीम गठित की गई है। वहीं तीसरा मैच उत्तराखंड की राजधानी देहरादून, सातवां मैच झारखंड के विरुद्ध रांची और आठवां व अंतिम मुकाबला केरल के विरुद्ध कन्नाूर में खेला जाएगा।

-इनका हुआ चयन

आकाश सक्सेना, आनंद राव, अर्पित श्रीवास्तव, आशीष पाण्डेय, जी.सत्यविकास शर्मा (विकेट कीपर), गगनदीप सिंह, हर्ष शर्मा, एम.बिन्नाी सेमुएल, नमन ध्‌ुव, प्रतीक यादव, सानिध्य हुरकत, शुमम सिंह (कप्तान), संजीत देसाई, सिद्धार्थ अग्रवाल, स्नेहिल चड्ढा, उत्कर्ष तिवारी और विश्वरंजन त्रिपाठी का चयन किया गया है।

--

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020