दुर्ग(नईदुनिया प्रतिनिधि)।

ग्रीन चौक हर्ष मेडिकल के सामने सोमवार को एक लाख 20 हजार रुपये की उठाईगिरी हो गई। घटना दोपहर 12 बजे की है। दिनदहाड़े शहर में उठाईगिरी के बाद पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। नानक इंटरप्राइजेस का कर्मचारी महेंद्र यादव सोमवार को एचडीएफसी बैंक में एक लाख 20 हजार रुपये व चेक जमा करने गया था। अधिक भीड़ होने के कारण वह चेक को बॉक्स में डालकर बैंक से निकल गया। बैंक से निकलने के बाद महेंद्र ने एक लाख 30 हजार रुपये को अपने बाइक की डिक्की में रख दुकान के लिए निकल पड़ा। इसी बीच महेंद्र दवा लेने हर्ष मेडिकल में रूक गया। मेडिकल से दवाई लेने के बाद महेंद्र दवाई को रखने के लिए डिक्की खोला तो उसमें से पैसे गायब थे। पैसे गायब देख उसके होश उड़ गए। उन्होंनें तत्काल इसकी जानकारी अपने मालिक को दी।

पहले की रेकी फिर वारदात को दिया अंजाम

पूरी प्लानिंग के साथ युवकों ने वारदात को अंजाम दिया , आरोपित युवकों ने बैंक से निकलते ही महेंद्र का पीछा करना शुरू कर दिया था। जैसे ही महेंद्र बाइक को मेडिकल दुकान के सामने खड़ा कर दवा लेने गया वैसे ही अज्ञात युवक ने डिक्की में रखे रकम को पार कर दिए। शहर में उठाईगिरी की खबर आग की तरह फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मोहन नगर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

फेस मास्क पहन रखे थे आरोपित

लॉकडाउन के बीच आरोपित ने लंबा हाथ मारा है। आरोपित युवक मास्क पहने हुए थे। जिसके कारण अब तक उनकी पहचान नहीं हो पाई है। दिनदहाड़े उठाईगिरी के बाद पुलिस की कार्यशैली पर लोग सवाल उठाने लगे। लॉकडाउन में कड़ी सुरक्षा होने के बाद भी आरोपित कैसे फरार हुए। पुलिस घटना स्थल व बैंक के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रही है। घटना के बाद पुलिस इंटरप्राइजेस के अन्य कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। लेकिन देर शाम तक आरोपित युवक पुलिस पकड़ से बाहर थे।

---

मेडिकल दुकान से अज्ञात चार युवकों ने स्कूटी की डिक्की से एक लाख 20 हजार रुपये पार कर दिए। युवकों की तलाश जारी है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाल रहे हैं। जल्द ही आरोपित युवक पकड़े जाएंगे।

-यूके देशमुख, जांच अधिकारी मोहन नगर थाना

---

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना