पाटन (नईदुनिया न्यूज)। जामगांव एम स्थित देशी व अंग्रेजी शराब की दुकान में मदिरा प्रेमियों की भीड़ उमड़ रही है। लॉकडाउन के लिए जारी गाइडलाइन की धज्जिायां उड़ाई जा रही है। बीते एक दिन पहले रविवार को भीड़ को नियंत्रित करने आबकारी विभाग की सब इंस्पेक्टर को हवा में लाठी भी लहरानी पड़ी।

बता दें कि शहरों में लॉकडाउन का कड़ाई से पालन हो रहा है। आसपास की सभी शराब की दुकानें बंद है। वहीं ग्राम पंचायत जामगांव एम की देशी व विदेशी शराब की दुकानें खुल रही है। यहां पर शराब खरीदने शहरों से भी लोग पहुंच रहे हैं। रायपुर, कुम्हारी, पाटन, उतई सहित आसपास के लोग यहां पहुंचकर नियमों की धज्ज्यिां उड़ा रहे हैं। इससे कोरोना संक्रमण का खतरा और बढ़ गया है। भाजपा के मंडल अध्यक्ष लोकमनी चंद्राकर ने बताया कि कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा गया है। इसमें भाजपाइयों द्वारा चार अगस्त को जामगांव एम में धरना-प्रदर्शन करने संबंधी जानकारी दे दी गई है। बताया गया है कि आंदोलन में सांसद सांसद विजय बघेल भी मौजूद रहेंगे।

चंद्राकर ने बताया कि छत्तीसगढ़ में कोरोना काल के चलते शहरी क्षेत्र में लॉकडाउन किया गया है। इसके चलते प्रतिष्ठानों को बंद किया गया है। लोगों को एक-दूसरे के संपर्क में आने से बचाने यह निर्णय लिया गया है। इधर जामगांव एम स्थित शराब की दुकानों में रोजाना मजमा लगा रहता है। आसपास के गांव के अलावा शहरी क्षेत्र के लोग हजारों की संख्या में इकठ्ठा हो रहे हैं, जिससे क्षेत्र में भी संक्रमण फैलने का खतरा है। आम जनता में दहशत बना हुआ है। बता दें कि इससे पहले भी 24 जुलाई को भाजपा उत्तर मंडल पाटन द्वारा सांकेतिक घेराव के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम अनुविभागीय अधिकारी पाटन को ज्ञापन सौंपा जा चुका है। कलेक्टर से आम जनता की स्वास्थ्य व सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए शराब की दुकान जामगांव एम को तत्काल प्रभाव से बंद करने की मांग की गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020