धमधा (नईदुनिया न्यूज)। शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पुत्र ने डंडे से पीट पीटकर पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोपित पुत्र को हिरासत में ले लिया है। मामला धमधा थाना क्षेत्र के गंजपारा वार्ड का है। आरोपित का नाम श्रीराम पाण्डेय तथा मृतक का नाम ज्ञानेश्वर पाण्डेय बताया गया है। धमधा थाना पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार दोपहर तीन बजे की है।

गंजपारा वार्ड नंबर सात के 22 वर्षीय युवक श्रीराम पांडे ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए जाने पर अपने पिता 55 वर्षीय ज्ञानेश्वर पांडे की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। आरोपित को धारा 302 के तहत रिमांड पर भेज दिया गया है। बताया गया कि ज्ञानेश्वर पांडे अपने पुत्र हरिशंकर व श्रीराम के रहते थे। हरि शंकर पांडे पूजा पाठ का काम करता था । दूसरा पुत्र श्रीराम आदतन शराबी है। हरिशंकर के हवाले से पुलिस ने बताया कि वह शाम को रोशन जोशी के घर पर के पास खड़ा था तभी खबर मिली कि श्रीराम अपने पिता को बेरहमी से पीट रहा है।

हरिशंकर तुरंत घर पहुंचा देखा तो श्रीराम अपने पिता को बांस के डंडे से बेरहमी से पीटा रहा था। पिता की स्थिति को देखकर हरिशंकर ने उन्हें तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां हरि शंकर की मौत हो गई। थाना प्रभारी सोमेश सिंह बघेल ने बताया कि आरोपित श्रीराम पांडे को धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर रिमांड पर भेज दिया गया है।

Posted By: Pramod Sahu

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close