दुर्ग। दुर्ग जिला स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में गुरुवार को एक मैच खेला गया। इसमें रोवर्स क्लब और दुर्ग हीरोज के बीच भिड़ंत हुई। इस मैच को रोवर्स की टीम ने दुर्ग हीरोज को हराकर जीत हासिल की।

दुर्ग जिला फुटबाल संघ द्वारा दुर्ग जिला स्तरीय सुपर लीग फुटबाल प्रतियोगिता 2021-22 का आयोजन सेक्टर-1 के पंत स्टेडियम में किया जा रहा है। स्पर्धा में 25 नवंबर को रोवर्स क्लब और दुर्ग हीरोज के बीच भिड़ंत हुई। इस मैच को रोवर्स क्लब की टीम ने 2-1 से जीत लिया।

मध्यांतर तक दोनों ही टीमें 0-0 की बराबरी पर थी। मध्यांतर के बाद दोनों ही टीमों ने रणनीति बदल कर खेलना शुरू किया। जल्द ही रोवर्स क्लब के जर्सी नंबर सात के खिलाड़ी शुभम ने 56वें मिनट में गोल कर रोवर्स को एक गोल की बढ़त दिला दी।

कुछ देर बाद दुर्ग हीरो के जर्सी नंबर सात के खिलाड़ी सैफा ने 69वें मिनट मे गोल कर टीम को 1-1 की बराबरी पर ला खड़ा किया। लेकिन 76वें मिनट में रोवर्स क्लब के जर्सी नंबर नौ के खिलाड़ी कृष्णा ने गोल कर टीम को 2-1 की बढ़त दिला दी और इस तरह रोवर्स क्लब ने यह मैच 2-1 से जीत लिया।

आज होगी बीएमवाय और तरुण के बीच भिड़ंत

दुर्ग जिला स्तरीय सुपर लीग फुटबाल प्रतियोगिता के अंतर्गत शुक्रवार को एक मैच खेला जाएगा। प्रतियोगिता के तहत 26 नवंबर को बीएमवाय चरोदा और तरुण डेल्टा के मध्य भिड़ंत होगी। यह मैच सेक्टर-1 के पंत स्टेडियम में दोपहर ढाई बजे से आरंभ होगा।

-मध्यांतर तक दोनों ही टीमें बराबरी पर थी

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local