Road Accident: भिलाई (नईदुनिया प्रतिनिधि)। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में स्थित धमधा में पुलिस बल छोड़कर वापस लौट रहे पुलिस बस को एक मेटाडोर ने ठोकर मार दिया। उक्त घटना जेवरा सिरसा चौकी क्षेत्र के समोदा नाला के पास हुई। जिस मेटाडोर ने बस को ठोकर मारा, उसमें ईंट लोड था। मेटाडोर की ठोकर से बस का पिछला चक्का नाले की रेलिंग को क्षतिग्रस्त करते हुए ऊपर चढ़ गया। हादसे में बस चालक सहित तीन सिपाही घायल हुए हैं। जेवरा सिरसा चौकी पुलिस ने आरोपित मेटाडोर चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

जानकारी के मुताबिक उक्त घटना मंगलवार सुबह की है। पुलिस बस क्रमांक सीजी-03, 3446 के चालक सिपाही संजू कश्यप व दो सिपाही प्रमोद निर्मलकर और किशोर भगत मंगलवार को धमधा से वापस लौट रहे थे। तीनों उक्त बस से धमधा में पुलिस बल छोड़ने के लिए गए थे। वापसी में समोदा नाला के पास मेटाडोर क्रमांक सीजी-04 जे 7138 ने बस को जोरदार ठोकर मार दी।

हादसे में बस के सामने का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसमें चालक संजू कश्यप समेत प्रमोद निर्मलकर और किशोर भगत भी घायल हो गए। तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि मेटाडोर चालक नंदकट्ठी से ईंड लोडकर स्मृति नगर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में ये हादसा हुआ। मेटाडोर गंजपारा दुर्ग निवासी आरिफ नाम के व्यक्ति की है और अंडा निवासी आरोपित कमलेश धनकर उसे चला रहा था। जेवरा सिरसा चौकी पुलिस ने आरोपित मेडाटोर चालक के खिलाफ तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

Posted By: Kadir Khan

NaiDunia Local
NaiDunia Local