दुर्ग। दुर्ग जिला स्तरीय सुपर लीग फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता के तहत अंतिम लीग मैच खेला गया। इसमें बीएसपी और कल्याण इलेवन के बीच भिड़ंत हुई।

इस मैच को कल्याण इलेवन ने एकतरफा जीत लिया। इसके बाद सेमीफाइनल में कल्याण इलेवन, बीएमवाय चरोदा, रोवर्स क्लब और यूथ बायज टीमों के बीच टक्कर होगी।

दुर्ग जिला फुटबाल संघ द्वारा दुर्ग जिला स्तरीय सुपर लीग फुटबाल प्रतियोगिता 2021-22 का आयोजन सेक्टर-1 के पंत स्टेडियम में किया जा रहा है। प्रतियोगिता में अंतिम लीग मुकाबले में बीएसपी एफसी और कल्याण इलेवन के बीच खेला गया जो कि मध्यांतर तक शून्य-शून्य की बराबरी पर था। लेकिन मध्यांतर के बाद कल्याण इलेवन की टीम ने तीन गोल कर अपनी जीत पक्की कर सेमीफाइनल में स्थान बना लिया।

मध्यांतर के बाद कल्याण इलेवन के जर्सी नंबर दो के खिलाड़ी कमल रावटे ने 60वें मिनट में गोल कर कल्याण इलेवन को बढ़त दिलाई। कुछ देर बाद ही कल्याण इलेवन के जर्सी नंबर 16 के खिलाड़ी कुणाल निषाद ने 72वें मिनट में गोल कर बढ़त को 2-0 कर दिया।

कमल रावटे ने ही 77वें मिनट में और एक गोल कर कल्याण इलेवन को 3-0 से जीत दिला दी। इसके जवाब में बीएसपी एफसी की टीम के कोई भी खिलाड़ी गोल करने में सफल नहीं हो पाए। इस मुकाबले में रेफरी के तौर पर तपन, आशुतोष कुमार, सत्यजीत खरे, वी.ईश्वर राव एवं पोस्टिंग इंचार्ज के तौर पर एसडी.बर्मन उपस्थित रहे।

-अब सेफा में बीएमवाय और कल्याण के बीच टक्कर

दुर्ग जिला स्तरीय सुपर लीग फुटबाल प्रतियोगिता में लीग मुकाबलों के बाद अब मुकाबलों का दौर आरंभ होगा। इसके तहत सोमवार को पहला सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। इसमें बीएमवाय चरोदा और कल्याण इलेवन के बीच टक्कर होगी। यह मैच छह दिसंबर को सेक्टर-1 स्थित पंत स्टेडियम में दोपहर दो बजे से आरंभ होगा।

-बीएमवाय चरोदा, कल्याण इलेवन, रोवर्स क्लब और यूथ बायज के बीच होगा सेमीफाइनल

- दुर्ग जिला स्तरीय सुपर लीग फुटबाल प्रतियोगिता में होगी खिताबी भिड़ंत के लिए मुकाबले

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local