दुर्ग। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा प्रस्तुत बजट को सत्ता पक्ष बजट की सराहना की तो विपक्ष ने बताया झूठ का पुलिंदा बताया है। आइए जानते हैं किसने क्या प्रतिक्रिया दी....

---

एक बार फिर बजट के माध्यम से झूठ का पुलिंदा परोसा दिया गया। सरकार सिर्फ झूठ बोलने का काम कर रही है। पहले चुनावी घोषणा पत्र के माध्यम से छ्तीसगढ़ की भोली भाली जनता को छला गया।

-विजय बघेल, सांसद दुर्ग

---

--

-छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार का चौथा बजट बेहद सराहनीय और जन हितेषी बजट है। मुख्यमंत्री ने समाज के हर वर्ग को लाभ पहुंचाने के लिए बहुत ही लाभकारी बजट पेश किया है।

-देवेंद्र यादव (विधायक, भिलाई)

---

बजट के नाम पर गोलमोल आंकड़े पेश कर दिए गए है। बजट विकास के मामले में छत्तीसगढ़ को पीछे ढकेलने का काम करेगा।

-विद्या रतन भसीन, विधायक, वैशाली नगर

---

प्रदेश के मुखिया ने ढाई करोड़ जनता के विकास और खुशहाली के लिए शानदार बजट पेश किया है। बजट में सभी वर्गों का ध्यान रखा है। यह बजट कई मायने में यादगार बजट है।

नीरज पाल (महापौर- भिलाई)

---

- यह एतिहासिक बजट है। पेंशन लागू करने के फैसले ने बता दिया कि यह सरकार सबका हित चाहती है। सात सौ करोड़ के लाभ के इस बजट में सब के लिए कुछ न कुछ है।

निर्मल कोसरे (महापौर भिलाई चरोदा)

---

पुरानी पेंशन योजना को लागू कर उन्हे व उनके परिवार को सुरक्षा कवच प्रदान किया है शिक्षा, स्वास्थ, कृषि सहित जनहित कारी योजनाओं हेतु सुनियोजित विकास का मजबूत प्रावधान बजट

सीजू एंथोनी, प्रभारी, राजस्व विभाग (एमआइसी भिलाई निगम)

---

-प्रदेशवासियों के सपनों का बजट

बजट में राज्य के विकास का अद्भुत विजन है। हर वर्ग के लिए संवेदनशील फैसलें लिए गए है। यह छत्तीसगढ़वासियों के सपनों का बजट है।

-राजेंद्र साहू, महामंत्री, प्रदेश कांग्रेस कमेटी

---

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close