सेलूद। पाटन विकासखंड के ग्राम पंचायत गोड़पेंड्री स्थित चूना पत्थर खदान में एक खदान में काम करने वाले युवक की क्रशर में फंसने से मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौकेे पर पहुंची और शव को क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। उतई पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि ग्राम परसाही रनचिरई निवासी कुंदन देवांगन (35) गोड़पेंड्री में धनेश धम्मानी के खदान में मजदूरी करता था। शुक्रवार की दोपहर में खदान में डंपर वाहन में पत्थर अनलोड करने का काम किया जा रहा था। एक बड़ा पत्थर गिरने से कुंदन देवांगन अपना संतुलन खो बैठा और क्रशर मशीन के अंदर जा गिरा।

हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पाटन एसडीओपी देवांश सिंह राठौर और उतई थाना प्रभारी नवी मोनिका पांडेय अपने टीम के मौके पर पहुंची।

शव को क्रेन की मदद से बाहर निकालकर उसका पंचनामा करवाया गया। अभी मौत की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की गई है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

--

शौच कर रही किशोरी से छेड़खानी, आरोपित गिरफ्तार

वुलन मार्केट के पास सेक्टर-1 में पटरी के किनारे शौच कर रही एक किशोरी से छेड़खानी करने वाले आरोपित को भट्ठी पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आरोपित के खिलाफ छेड़खानी और पाक्सो एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है।

पुलिस ने बताया कि आइटीआइ के पास खुर्सीपार निवासी 14 वर्षीय किशोरी गुरुवार की दोपहर में पटरी के किनारे शौच करने के लिए बैठी थी।

आइटीआइ के पास ही रहने वाला आरोपित सतीश कुमार मंगोरे भी वहीं पर शौच कर रहा था। उसने किशोरी को अकेला देखकर उससे अश्लील हरकत शुरू कर दी। ि

कशोरी ने शोर मचाया तो आरोपित वहां से भागा। घटना की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close