गरियाबंद। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को लेकर शनिवार को जिला मुख्यालय गरियाबंद में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में भाजपा के दिग्गज सांसदों और नेताओं का जमावड़ा हुआ। दिग्गजों ने गरीब कल्याण जनसभा में केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बखान करने के साथ ही राज्य की कांग्रेस सरकार की नाकामियों की जमकर आलोचना की। इसके पहले जिला भाजपा कार्यालय भवन निर्माण के लिए भूमिपूजन भी किया गया।

यह पहला अवसर था जब भाजपा के चार सांसद सरोज पांडेय राज्यसभा, अरुण साव बिलासपुर, विजय बघेल दुर्ग और चुन्नाीलाल साहू महासमुंद एक साथ सभा के लिए पहुंचे थे। इसके अलावा पूर्व विस अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, पूर्व कैबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर, पूर्व सांसद चंदूलाल साहू, भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, विधायक डमरूधर पुजारी, सह कोषाध्यक्ष नंदन जैन, कार्यालय प्रभारी सुभाष राव, पूर्व विधायक संतोष उपाध्याय, गोवर्धन मांझी भी मौजूद थे। जिला भाजपा कार्यालय के भूमिपूजन के बाद जनसभा की शुरुआत की गई।

मोदी के नेतृत्व में देश बढ़ रहा आगेः सावः जनसभा में सेवा, सुशासन, गरीब कल्याण के प्रदेश संयोजक व बिलासपुर सांसद अरुण साव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। भारत एक बार फिर विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर है। मोदी सरकार गांव, गरीब और किसानों की सरकार है, जिसका अंत्योदय ही मूलमंत्र है। आज केंद्र की योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंच रहा है।

इन्होंने भी किया संबोधित : कार्यक्रम को सांसद दुर्ग विजल बघेल, सांसद महासमुंद चुन्नाीलाल साहू, पूर्व सांसद चंदूलाल साहू ने भी संबोधित किया। इसके पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष राजेश साहू ने स्वागत भाषण प्रस्तुत किया। इस अवसर पर संदीप शर्मा, भागीरथी मांझी, डा. श्वेता शर्मा, विभा अवस्थी, डा. रामकुमार साहू, अनिल चंद्राकर, मुरलीधर सिन्हा, पुनित राम सिन्हा, आशीष शर्मा, गफ्फू मेमन, विकास साहू, रामरतन मांझी, रामूराम साहू, जितेंद्र सोनकर, राहुल सेन, अंजू नायक, रेखा सोनकर, लालिमा ठाकुर, तोकेश्वरी मांझी, छाया राही, मिलेश्वरी साहू, बिंदु सिन्हा, रेणुका साहू सहित बड़ी संख्या में भाजपाई मौजूद थे।

राज्य सरकार झूठी घोषणाओं वालीः अजय चंद्राकर

जनसभा के दौरान भाजपा के पूर्व केबिनेट मंत्री अजय चंद्राकर के सुर काफी तीखे रहे। उन्होंने केंद्र सरकार उपलब्धियों गिनाने के साथ ही राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। चंद्राकर ने आरोप लगाया कि भूपेश सरकार झूठी घोषणाओं वाली सरकार है। केंद्र की योजनाओं को अपना बताकर वाहवाही लूट रही। इस सरकार ने अब तक छत्तीसगढ़ का सम्मान बढ़ाने वाला एक भी काम नहीं किया। केवल राज्य को लूटने का का किया है। आज प्रदेश में माफियाराज हावी है। सरकार को जानता से कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने राज्य सरकार की फ्लेगशीप योजना नरवा, गरवा, घुरवा, बाड़ी को लेकर कहा कि बजट में इस योजना को लेकर एक रुपया नहीं है। केंद्रीय पैसों में काम कर जूठा प्रचार कर रही कांग्रेस।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close